»   » SAD: 'बाजीराव मस्तानी' के फैंस करें इंतजार.. 1 दिन बाद रिलीज होगी फिल्म!

SAD: 'बाजीराव मस्तानी' के फैंस करें इंतजार.. 1 दिन बाद रिलीज होगी फिल्म!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अरे नहीं.. भारत के फैंस चिंता न करें। आपके लिए संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' 18 दिंसबर को ही रिलीज हो रही है। शाहरूख खान की 'दिलवाले' के साथ। लेकिन चीन में बाजीराव मस्तानी का रिलीज डेट एक दिन आगे बढ़ाकर 19 दिसंबर कर दिया गया है।

रिलीज डेट आगे बढ़ाने का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। बता दें, चीन में बॉलीवुड फिल्मों का जादू बेतहाशा चलता है। आमिर खान की पीके ने यहां रिकॉर्डतोड़ सफलता हासिल की थी। वहीं, बाजीराव मस्तानी को भी चीन में 6000 स्क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।


Must Read: बॉक्स ऑफिस और 'बाजीराव मस्तानी'.. शाहरूख खान ने कहा-....


पीके को चीन में 5000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। और उसने 100 करोड़ का बिजनेस किया था। लिहाजा, बाजीराव मस्तानी से भी बॉलीवुड इंडस्ट्री कुछ ऐसे जादुई आंकड़े का भरोसा रख सकती है।


यहां जानते हैं बाजीराव मस्तानी से जुड़ी बातें-


रिलीज

बाजीराव मस्तानी 158 मिनट 26 सेकेंड की फिल्म है। फिल्म भारत और विदेशों में 18 दिसंबर 2015 को रिलीज हो रही है।


कुल बजट

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का बजट ही 120 करोड़ है। लिहाजा, फिल्म को सुपरहिट होने के लिए कम से कम 200 करोड़ की कमाई तो करनी ही होगी।


दिलवाले से क्लैश

ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो बाजीराव की कमाई पर दिलवाले के साथ रिलीज होने का असर दिख सकता है। लेकिन फिर भी टाइम स्लॉट को देखते हुए फिल्म की सफलता की काफी उम्मीद है।


ड्रीम प्रोजेक्ट

बाजीराव मस्तानी को संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट कह जाता है। काफी सालों से वह इस फिल्म को बनाना चाह रहे थे। लिहाजा, निर्देशक ने फिल्म में अपनी जान फूंक दी है।


संजय लीला भंसाली

रणवीर- दीपिका की कैमिस्ट्री को छोड़ दें, तो फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली का नाम ही काफी है। शानदार सेट.. दिलचस्प कहानी.. यह सब होता है इनकी फिल्म में.. लिहाजा दर्शक एक बार फिर भंसाली फिल्म से कुछ ऐसी ही उम्मीद लगा रखे हैं।


विदेशों में तोड़ा रिकॉर्ड

फिल्म इंटरनेशनल लेवल पर 850 स्क्रीन पर रिलीज़ हो रही है। इससे पहले ये रिकॉर्ड सलमान खान की बजरंगी भाईजान का था जो बॉलीवुड की सबसे बड़ी इंटरनेशनल फिल्म बनी थी। ये 800 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी।


English summary
Bajirao Mastani will release in China at a later date, not simultaneously on 18 December.
Please Wait while comments are loading...