»   » Opps.. रणबीर कपूर- दीपिका पादुकोण के लिए बुरी खबर!

Opps.. रणबीर कपूर- दीपिका पादुकोण के लिए बुरी खबर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'तमाशा' नवंबर में रिलीज होने वाली है। इम्तियाज अली की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन हाल ही में फिल्म से जुड़ी बुरी खबर सामने आई है कि फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला को फिल्म के कुछ सीन्स बेहतर नहीं लगे और वे उसे फिर से शूट कराना चाहते हैं।

जी हां, तमाशा के कुछ हिस्सों से साजिद खुश नहीं हैं और वह सीन्स फिर से शूट किये जाएंगे। लेकिन प्रोडक्शन कॉस्ट बचाने के लिए अब वे सीन इंडिया में ही शूट होंगे। जबकि पहले फिल्म को कोर्सिका, फ्रांस में शूट किया गया था।


यहां जानिए फिल्म तमाशा से जुड़ी बातें-


रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने कहा कि, तमाशा का ट्रेलर 21 या 22 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। लोग मुझे नंवबर में देंखेगे। पिछली तीन फिल्मों में दर्शक मुझे देखना ही नहीं चाहते थे। लेकिन उम्मीद है तमाशा का ट्रेलर और गाने सुनने के बाद लोग इस फिल्म का इंतजार करें।


इम्तियाज अली

इम्तियाज अली

बताते हैं कि तमाशा कहानियों के बारे में है। एक ऐसे इंसान के बारे में जो कहानियां सुनते सुनते बड़ा हुआ है और वह उन कहानियों के किरदारों को अपने आस पास की दुनिया में ढूंढ़ने का प्रयास करता है।




तमाशा

तमाशा

तमाशा एक ऐसे शख्स को दिखाएगी जो समाज के हिसाब से चलने के चक्कर में खुद को खो बैठता है।




क्या है तमाशा!

क्या है तमाशा!

इम्तियाज के मुताबिक, जिंदगी में आप अचानक किसी एक ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं, जिनसे आप मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। लेकिन फिर एक दिन आप उसे खो देते हैं। लेकिन सालों बाद फिर आपकी मुलाकात उस इंसान से होती है, लेकिन वह कोई और ही व्यक्ति होता है।




कहानियों में उलझाएगी..तमाशा

कहानियों में उलझाएगी..तमाशा

निर्देशक बताते हैं कि तमाशा में दिखाया गया है कि कभी कभी ऐसा होता है कि आप खुद को खोकर किसी और के जैसा हो जाना चाहते हो। जब तक कोई आपको यह याद दिलाने नहीं आ जाए कि आप क्या थे! और आखिरी बार उसने आपको कैसा देखा था।




कहानी की है कहानी..

कहानी की है कहानी..

इम्तियाज अली के मुताबिक 'तमाशा' यह कहने का प्रयास है कि आप जिन कहानियों को अपने आसपास सुनते हैं या जो सुनते हुए बड़े होते हैं, उनसे संतुष्ट न हों। बल्कि खुद की एक कहानी बनाइए और उसे चुनिए।


दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

'लव आज कल' के बाद दीपिका एक बार फिर इम्तियाज अली के साथ काम कर रही हैं। उम्मीद है फिल्म काफी धमाल मचाएगी।




रणबीर- दीपिका

रणबीर- दीपिका

वहीं, रणबीर- दीपिका को एक साथ देखने के लिए फैंस और हम सब बेकरार हैं। इनकी जोड़ी बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ियों में से एक मानी जा सकती है।



English summary
Producer Sajid Nadiadwala is not very happy with the film Tamasha starring Ranbir kapoor and Deepika Padukone and wants to shoot some portions again.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos