»   » SShhh: कल रात मलाइका के घर क्या कर रहे थे अर्जुन कपूर?

SShhh: कल रात मलाइका के घर क्या कर रहे थे अर्जुन कपूर?

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की खबरों ने अरबाज़ से तलाक की खबरों के साथ ही आना शुरू कर दिया था। हालांकि कहा जा रहा था कि इन खबरों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। लेकिन फिर भी अर्जुन हर जगह सलमान से भागते दिखे थे।

खबरों के मुताबिक अर्जुन कपूर देर रात मलाइका अरोड़ा खान की बिल्डिंग टस्कानी पहुंचे जो जिमखाना के पास है। उस वक्त रात के दस बज रहे थे। अगर बिल्डिंग के लोगों की मानें तो सोफी चौधरी और मलाईका की कुछ और दोस्त वहां थी लेकिन कोई दिखाई नहीं दिया। शायद वो सब वहीं रूक गए थे।
[MUST READ: सलमान, शाहरूख, मलाईका और गहरे राज़] 

अलबत्ता अर्जुन कपूर ज़रूर सुबह तड़के वहां से निकले हैं और उन्हें कुछ लोगों ने देखा भी। जब से मलाइका - अरबाज़ में अनबन हुुई है वो इसी घर में रहती हैं। यहां अरबाज़ को कभी नहीं देखा गया बस मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा यहां आती हैं।

जानिए मलाइका अरबाज़ के बीच क्यों आई तलाक तक की नौबत -

अर्जुन से अफेयर ?

अर्जुन मलाइका की खबरें तब दब गई जब मलाइका अरोड़ा खान का किसी दुबई के बिज़नेसमैन के साथ रिलेशनशिप में होना मीडिया में छा गया। लेकिन स्पॉटबॉय.कॉम की मानें तो अर्जुन कपूर कल रात मलाइका अरोड़ा के घर पर थे और स्पॉटबॉय की टीम भी वहीं आस पास थी थी।

नहीं पसंद तरीके

मलाईका अरोड़ा खान को अरबाज़ खान का बिना काम किए मस्तमौला ज़िंदगी बिताते रहने का तरीका बिल्कुल पसंद नहीं था। और अरबाज़ इस बात पर ध्यान नहीं दे रहे थे।

मलाईका से की बात

सूत्रों की मानें तो सलमान खान ने आखिरी बार मलाईका से बात की है और उन्हें समझाने की कोशिश की है कि सोच समझकर 18 साल पुराना रिश्ता तोड़ें।

रिश्तों में कमी

काफी दिनों से अरबाज़ - मलाईका के अनबन की खबरें चल रही हैं। और ये तब और तेज़ हो गईं जब मलाईका खान ने घर छोड़ दिया। और बेटे के साथ कहीं और रहने लगीं।

 

 

अफेयर की चर्चा

इस बीच मलाईका के एक बिज़नेसमैन और अर्जुन कपूर से करीबी की खबरो ने मीडिया की हेडलाइन्स बनने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की।

माफी मांगने में क्या दिक्कत

अरबाज़ रोज़ ट्विटर पर कुछ ना कुछ डालते हैं जिसका इशारा उनके टूटे रिश्ते की तरफ होता है। उन्होंने एक फोटो डाली है कि अपना अहम निगल कर उसमें घुट कर मर जाने से बेहतर है कि अपनी गलती मान कर माफी मांग ली जाए।

मीडिया पर निकाला गुस्सा

अरबाज़ ने मीडिया में अपना गुस्सा निकालते हुए ये डबस्मैश पोस्ट किया जिसमें वो कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना गाते हुए दिख रहे हैं।

मनाया जन्मदिन

दरअसल, हाल ही में अरबाज़ खान ने अमृता अरो़ड़ा का जन्मदिन सेलिब्रेट किया लेकिन मलाइका अरोड़ा के बिना। जिसके बाद वो मीडिया की खबरों में और चढ़ गए।

सबने की कोशिश

पूरे खान परिवार और करीबियों ने मिलकर इस मसले को सुलझाने की कोशिश की। सलमान से लेकर करिश्मा कपूर ने मलाइका से बात की। लेकिन वो नहीं मानीं। अब उन्होंने तलाक की अर्ज़ी डाल दी है।

Please Wait while comments are loading...