»   » SHOCK: अपनी हीरोइनों को वाहियात से मेसेज भेज रहे हैं टॉप एक्टर?

SHOCK: अपनी हीरोइनों को वाहियात से मेसेज भेज रहे हैं टॉप एक्टर?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अर्जुन कपूर भले ही करीना कपूर के साथ आर बाल्कि की फिल्म की एंड का में नज़र आने वाले हैं और इस फिल्म में वो मोस्ट वांटेड मुंडा बने हैं लेकिन फिर भी आजकल उनकी चर्चा हर गलत बात के लिए हो रही है।

अब ताज़ा खबरों की मानें तो अर्जुन कपूर को कुछ बुरी आदते हैं जिनमें से सबसे ज़्यादा बड़ी है अपनी साथ की हीरोइनों को वक्त बेवक्त उलटे सीधे मेसेज करना। कभी तो ये हीरोइनों उन्हें इग्नोर कर देती हैं।
[कैटरीना कैफ के पास भी बॉलीवुड 'भाई' है....रणबीर को धो डाला!] 


लेकिन अर्जुन हैं कि पीछा ही नहीं छोड़ते हैं। उन्हें ना समय समझ आता है ना ही मेसेज। बस कुछ भी भेज देते हैं और सामने वाला इरिटेट होने के अलावा कुछ नहीं कर पाता।


करीना कपूर तो उनकी इस आदत से इतना परेशान हो गईं कि मामला सैफ अली खान के हाथ में दे दिया। जिन्होंने अच्छे से अर्जुन कपूर की क्लास ली वो भी आधी रात में।


वैसे अर्जुन कपूर पूरी कोशिश कर रहे हैं सलमान खान बनने की, लड़कियों के मामले में -

फोन पर फनी?

अर्जुन कपूर अपने को स्टार्स को फोन और अजीबो गरीब मेसेज भेजते हैं। ये भले ही अर्जुन को फनी लगता होगा पर जिन्हें ये मेसेज मिलते हैं उन्हें अर्जुन का तरीका और वक्त कतई नापसंद है।


किसने किया खुलासा?

वैसे ये खुलासा हाल ही में एक को स्टार ने किया जो अर्जुन के साथ काम कर रही हैं और उनके मेसेज को इग्नोर करने की पूरी कोशिश कर रही हैं। अर्जुन फिलहाल करीना के साथ काम कर रहे हैं और इसके बाद श्रद्धा के साथ काम करने वाले हैं।


सैफ को देनी पड़ी वार्निंग

हाल ही में खबर थी कि अर्जुन कपूर ने आधी रात में करीना को फोन किया था जिसके बाद सैफ ने फोन उठाया और अर्जुन को सीनियर जूनियर का मतलब अच्छे से समझाया।


आलिया भट्ट

अर्जुन कपूर आलिया भट्ट के साथ 2 स्टेट्स में नज़र आए थे और इसके बाद दोनों के बीच कुछ ज़्यादा ही दोस्ती की खबरें आने लगी थीं। सलमान ने तो उनसे सीधा पूछा था कि अगर डूबती नाव में हो तो किसे बचाओगे - आलिया या सोनाक्षी।


सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर में कॉमन बात ये है कि दोनों का नाम अपने को स्टार के साथ ज़रूर जुड़ जाता है। और फिल्म खत्म होते ही सारे रिश्ते - दोस्ती भी खत्म हो जाती है।


जैकलीन फर्नांडीज़

अर्जुन और जैकलीन को पास लाने में अर्जुन की बहन और जैकलीन की बेस्ट फ्रेंड सोनम कपूर का हाथ था। लेकिन ये खबरें जितनी तेज़ी से आईं उतनी ही तेज़ी से गईं।


अर्पिता खान

अर्जुन कपूर एक ज़माने में सलमान खान की बहन को डेट करते थे। लेकिन हाल ही में उन्होंने ऑल इंडिया बकचोद में अर्पिता पर एक से एक भद्दी टिप्पणी की थी।


मलाइका अरोड़ा खान

जब अर्जुन अर्पिता को डेट कर रहे थे तब ही वो मलाइका के काफी करीब आ गए थे और अर्पिता से उनका ब्रेकअप हो गया। और अभी हाल ही में वो मलाइका से एक इवेंट में मिले जिसके बाद फिर से दोनों की करीबियां मीडिया में छाई रहीं।


अथिया शेट्टी

अर्जुन कपूर के साथ सबसे ताज़ा जुड़ने वाला नाम है अथिया शेट्टी का और अगर खबरों की मानें तो दोनों को एक दूसरे का साथ काफी ज़्यादा पसंद आ रहा है।


 
English summary
Arjun Kapoor is getting quite unpopular for sending weird messages to co stars.
Please Wait while comments are loading...