»   » OUCH.. इस डाइरेक्टर ने सलमान खान से ले लिया पंगा.. रणबीर के लिए!

OUCH.. इस डाइरेक्टर ने सलमान खान से ले लिया पंगा.. रणबीर के लिए!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान की जो जगह से, वह शायद सभी जानते हैं। सलमान से आज तक जितने भी सितारों ने पंगा लिया है, उनका करियर डूबा ही है। चाहे वह विवेक ओबेरॉय हों या कोई और.. बहरहाल, ताजा बात करें तो जग्गा जासूस के निर्देशक अनुराग बसु ने सलमान खान को 'बोरिंग एक्टर' की उपाधि दी है।

अनुराग बसु ने जग्गा जासूस में रणबीर कपूर के साथ काम करने की बात पर कहा कि, वे रणबीर जैसे रिस्क लेने वाले एक्टर्स के साथ काम करना चाहेंगे, न कि सलमान खान जैसे बोरिंग एक्टर के साथ..


SHOCK: कार एक्सीडेंट और एक KHAN.. लेकिन इस बार कंट्रोवसी नहीं!


हम्मम.. अब अनुराग बसु की यह बात तो सलमान फैंस को जोरों की लगी होगी। अनुराग बसु ने कहा कि, 'मुझे खुशी है कि इंडस्ट्री में रणबीर कपूर जैसे एक्टर्स भी हैं, जो रिस्क लेने से नहीं डरते। क्योंकि इस लिस्ट में काफी कम एक्टर्स आते हैं। रणबीर सलमान की तरह काम नहीं करते कि हर फिल्म में एक ही काम करते जा रहे हैं।'


खैर, किसी पॉपुलर डाइरेक्टर से ऐसा बोल्ड बयान सुनना काफी हैरान करने वाला है। बहरहाल, कई डाइरेक्टर्स आज भी सलमान पर भी भरोसा करते हैं। यहां देखें सलमान की आने वाली फिल्में-


सुल्तान

सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म wrestling पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।


दबंग 3

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।


किक-2

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।



'अनाम'

'अनाम'

इस फिल्म की फाइनल घोषणा तो नहीं की गई है, लेकिन खबरों की मानें तो ब्लॉकबस्टर डाइरेक्टर ए आर मुरुगदास की अगली फिल्म या नहीं तो मोहन राजा की अगली हिंदी रीमेक में सलमान खान होंगे।



नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।


रेडी 2

रेडी 2

सलमान रेडी 2 के सीक्वल पर भी काम करने के लिए एक्साईटेड हैं। अगर स्टोरी फाइनल हो गई तो फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।


English summary
Director Anurag Basu says he prefers to work with a risk taker like Ranbir Kapoor than a 'boring' actor like Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos