»   » इस सुपरस्टार से #FlopFilm का डर...दूसरे सुपरस्टार ने कर दिया REPLACE!

इस सुपरस्टार से #FlopFilm का डर...दूसरे सुपरस्टार ने कर दिया REPLACE!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कहा था कि वो फिल्में करना कभी नहीं छोड़ सकते इसलिए रिटायर होने का सवाल ही नहीं उठता। लेकिन अब तो वो दूसरे एक्टर्स को प्रोजेक्ट में रिप्लेस भी करने लग गए हैं।

गौरतलब है कि एक फिल्म थी बदला नाम की जो काफी समय से सिद्धार्थ आनंद प्लान कर रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त थे लेकिन अब संजय दत्त को इस फिल्म में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन रिप्लेस कर चुके हैं।

amitabh-bachchan-replaced-sanjay-dutt

फिल्म का एक प्रोड्यूसर अथिया शेट्टी को मांग रहा है तो डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कृति सैनन को। लेकिन संजू बाबा का कहना है कि वो अथिया शेट्टी के साथ ही कंफरटेबल रहेंगे क्योंकि फिल्म की हीरोइन उनकी बेटी होगी।
[FINAL: 26 साल बाद बन रहा है ब्लॉकबस्टर #Sequel और वही स्टारकास्ट!] 

फिल्म का नाम है बदला और ये एक बाप - बेटी के रिश्ते पर आधारित फिल्म है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी बॉक्सर बने हैं पर दोनों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं। इसके लिए काफी फाइट सीन भी होंगे। वहीं फिल्म में उनकी बेटी का किरदार एक बागी गुस्सैल बेटी का है।
[संजय दत्त सलमान के टाईगर सीक्वल के लिए खतरा है!] 

फिल्म के लिए संजय दत्त ने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी थी। उन्होंने अपने घर को पैक कर लिया था क्योंकि वो अपनी बिल्डिंग के बेसमेंट में अपनी आने वाली फिल्म के लिए ट्रेनिंग कर रहे थे और उनकी तस्वीरें लीक हो गई थीं।

यहां देखिए बाबा की आने वाली फिल्में -
 

बदला

बदला

बदला में हीरोइन के लिए कृति सैनन और अथिया शेट्टी में टक्कर चल रही थी। संजय दत्त अड़ गए कि फिल्म की हीरोइन अथिया शेट्टी ही होंगी। और डायरेक्टर कृति सैनन के लिए अड़ गए। नतीजा हुआ कि फिल्म में अमिताभ बच्चन आ गए।

मार्को भाऊ

मार्को भाऊ

इस फिल्म को पहले विधु विनोद चोपड़ा की बहन डायरेक्ट करने वाली थीं। और फिर खबरें थीं कि सिद्धार्थ आनंद ही इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

तुरुंग

तुरुंग

तुरुंग एक मराठी शब्द है जिसका मतलब है जेल। और माना जा रहा था कि संजय दत्त इसी नाम की कहानी जेल में लिख रहे हैं जिस पर अपडेट वो चिट्ठियों के ज़रिए विधु विनोद चोपड़ा को देते थे।

कोलाबा हाइट्स

कोलाबा हाइट्स

ये तीसरा नाम है जो संजय दत्त की कंपनी ने रजिस्टर कराया है। और ये उस जगह से मिलता है जहां संजय रहते हैं। संजय इंपेरियल हाइट्स के एक अपार्टमेंट में रहते हैं।

मुन्नाभाई चले अमरीका

मुन्नाभाई चले अमरीका

सबसे इंटरेस्टिंग खबर है मुन्नाभाई के तीसरे पार्ट की। दरअसल इस फिल्म पर भी तेज़ी से काम चल रहा है। खबरें आती हैं कि फिल्म बंद हो गई है पर खबरें ये भी हैं कि दत्त बायोपिक के बाद इस पर काम शुरू हो चुका है।

पावर

पावर

राजकुमार संतोषी की ये फिल्म काफी समय से अटकी पड़ी है। और फिल्म में संजय दत्त और अमिताभ बच्चन हैं। फिल्म 2015 में रिलीज़ होने वाली थी।

हंसमुख पिघल गया

हंसमुख पिघल गया

ये फिल्म संजय दत्त प्रोड्यूस कर रहे थे और उनके साथ फिल्म में थे अमिताभ बच्चन। लेकिन संजय की सज़ा के बाद सारा काम बंद हो गया था। उम्मीद है कि फिल्म पर फिर से काम शुरू होगा।

टोटल धमाल

टोटल धमाल

टोटल धमाल, धमाल का तीसरा पार्ट है और फिल्म पर काफी काम हो चुका था। अगर सब कुछ ठीक रहा तो संजय दत्त इस पर भी काम शुरू कर देंगे।

शुद्धि

शुद्धि

शुद्धि की खबरें तब पक्की हुईं जब संजय दत्त की पैरोल पर करण जौहर और करण मल्होत्रा उनसे मिले। अब तो फिल्म ही डिब्बाबंद है।

भूमि

भूमि

भूमि 4 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी आगरा के इर्द गिर्द घूमेगी। लिहाजा, वहां के लहजे और बोलचाल को सीखने के लिए संजय दत्त और अदिति स्पेशल ट्रेनिंग लेने वाले हैं।

English summary
Amitabh Bachchan replaces Sanjay Dutt in Badlaa.
Please Wait while comments are loading...