»   » ''हर एक्टर सलमान खान और रजनीकांत नहीं बन सकता.....''

''हर एक्टर सलमान खान और रजनीकांत नहीं बन सकता.....''

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्म ढ़िशूम में जॉन अब्राहम, वरूण धवन के अलावा विलेन बने हीरो अक्षय खन्ना ने खूब तारीफें लूटी हैं। इस फिल्म को अक्षय खन्ना का कमबैक माना जा रहा है। बता दें, अक्षय खन्ना ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर हिट फिल्में दी हैं। सुभाष घई की ताल हो या दिल चाहता है, हमऱाज हो या रेस..

Salman Khan and Rajnikanth

बहरहाल, फिल्म ढ़िशूम में अक्षय खन्ना को पसंद किया गया है। इस फिल्म पर बात करते हुए अक्षय खन्ना ने कहा कि- मैं तीन चार साल से फिल्मों से दूर हूं.. इसीलिए मैं छोटे लेकिन मजबूत रोल करना चाहता हूं। बता दें, अक्षय को अनिल कपूर ने अपने शो 24 में भी एक किरदार ऑफर किया था, लेकिन अक्षय खन्ना ने इंकार कर दिया।

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' भी होगी SUPERHIT.. प्लानिंग शुरू!

अपने करियर ग्राफ पर बात करते हुए नवभारत टाइम्स से अक्षय खन्ना ने कहा मैं एक्टर हूं और मुझे सिर्फ एक्टिंग ही करनी आती है। मेरी बस यही कोशिश रहती है कि मैं बेस्ट लोगों के साथ काम करूं और अपना बेस्ट दूं..करियर ग्राफ मेरे हाथ में नहीं है.. हर एक्टर की यही कहानी है.. हर आदमी सलमान खान और रजनीकांत नहीं बन सकता। 

इस सुपरस्टार के सामने सलमान खान की STARDOM कुछ भी नहीं!

हम्मम.. कहीं ना कहीं अक्षय खन्ना की बातों से तो हम भी सहमत हैं। लगातार सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में देना.. किसी एक्टर के हाथ में नहीं होता.. सिवाय सलमान खान के..

English summary
Akshaye Khanna says, every actor can't be Salman Khan and Rajnikanth.
Please Wait while comments are loading...