»   » REALLY.. तो इस शर्त के साथ पापा बनेंगे अक्षय कुमार!

REALLY.. तो इस शर्त के साथ पापा बनेंगे अक्षय कुमार!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अक्षय कुमार के बेटे आरव अपने पिता की तरह ही मार्सल आर्स्ट्स में पारंगत हासिल कर रहे हैं। लेकिन जब आरव की बॉलीवुड एंट्री की बात आई तो अक्षय कुमार ने साफ कहा कि, वे फिलहाल अपने बच्चों में बॉलीवुड का कीड़ा नहीं डालना चाहते। क्योंकि फिलहाल उनकी पढ़ाई का समय है।

वहीं जब अक्षय कुमार से यह पूछा गया कि आज से 10 साल के बाद वे ऑनस्क्रीन किस हीरो के पिता बनना चाहेंगे। 'खिलाड़ी' कुमार ने बेखटके कहा, कि मैं क्यों किसी हीरो का पिता बनूंगा। मैं इसके बारे में सोच भी नहीं सकता। मैं पर्दे पर पिता उस दिन बनूंगा, जिस दिन मेरा बेटा हीरो बन जाएगा।


यहां जानिए अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में-


सिंह इज ब्लिंग

साल 2015 में अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म होगी सिंह इज ब्लिंग। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय और एमी जैक्सन मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।


एयरलिफ्ट

राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का दर्शकों को काफी इंतजार है। फिल्म में अक्षय के अपोजिट निमरत कौर हैं। फिल्म 22 जनवरी को रिलीज होने वाली है।


 


हाउसफुल 3

साजिद- फरहाद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हाउसफुल 3' 3 जून 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश, अभिषेक बच्चन, जैकलीन, और नरगिस फाखरी हैं।


रूस्तम

नीरज पांडे के साथ अक्षय कुमार की रूस्तम 12 अगस्त 2016 को रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर यह खबर फैंस के साथ बांटी।


नमस्ते इंग्लैंड

विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बन रही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड भी अगले साल रिलीज हो जाएगी। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई है।


English summary
“I will play a father on screen when my son starts to act”, says superstar Akshay Kumar.
Please Wait while comments are loading...