»   » SHOCK.. अक्षय कुमार ने उड़ाया दीपिका का मज़ाक.. लेकिन क्यों!

SHOCK.. अक्षय कुमार ने उड़ाया दीपिका का मज़ाक.. लेकिन क्यों!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] हाल ही में दीपिका पादुकोण ने हॉलीवुड एक्टर विन डीजल के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। जिसके बाद यह भी फाइनल कर लिया गया कि दीपिका अब हॉलीवुड का रूख पकड़ रही हैं। हालांकि इस पर दीपिका ने कुछ नहीं कहा है।

लेकिन दीपिका की उस तस्वीर को अक्षय कुमार ने ऐसे ही नहीं जाने दिया। अपने प्रैंक्स के लिए जाने जाने वाले खिलाड़ी कुमार ने अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख के साथ मिलकर दीपिका को जबरदस्त ट्रोल कर डाला।


ALERT: अक्षय कुमार के फैंस हो जाएं तैयार.. धमाका करने वाले हैं सुपरस्टार!


दरअसल, ये तीनों एक्टर साथ साथ हाउसफुल 3 की शूटिंग कर रहे हैं। इसी दौरान तीनों ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है, जहां तीनों एक Dummy के साथ वैसे ही खड़े हैं, जैसे दीपिका ने विन डीजल के साथ तस्वीर खिंचाई थीं। अक्षय कुमार ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा- अब जबकि विन डीजन दीपिका पादुकोण के साथ बिजी हैं.. हम हाउसफुल 3 में इसे से काम चला रहे हैं..


बहरहाल, अक्षय कुमार के मजाकिए मूड से सभी वाकिफ हैं। लिहाजा, हम इंतजार कर रहे हैं इस ट्रोल पर वे क्या जवाब देती हैं। फिलहाल अक्षय कुमार फिल्म एयरलिफ्ट और हाउसफुल 3 में वयस्त हैं।


यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में-


दीपिका पादुकोण को किया ट्रोल

ये रही वह तस्वीर, जिसे हाउसफुल 3 के सेट से अक्षय कुमार ने शेयर किया है। उम्मीद है इसे देखकर दीपिका भी बिना हंसे नहीं रह पाएंगी। Tongue out


एयरलिफ्ट

राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का दर्शकों को काफी इंतजार है। फिल्म में अक्षय के अपोजिट निमरत कौर हैं। फिल्म 22 जनवरी को रिलीज होने वाली है।


 


हाउसफुल 3

साजिद- फरहाद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हाउसफुल 3' 3 जून 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश, अभिषेक बच्चन, जैकलीन, और नरगिस फाखरी हैं।


रूस्तम

नीरज पांडे के साथ अक्षय कुमार की रूस्तम 12 अगस्त 2016 को रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर यह खबर फैंस के साथ बांटी।


नमस्ते इंग्लैंड

विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बन रही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड भी अगले साल रिलीज हो जाएगी। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई है।


सिंह इज ब्लिंग सीक्वल

हालांकि अभी इस फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं कि गई है.. लेकिन सिंह इज ब्लिंग की बेजोड़ सफलता देखते हुए हमने इसे लिस्ट में शामिल कर लिया है।


English summary
Akshay Kumar trolls Deepika Padukone for her picture with Vin Diesel. And what Akshay did is hilarious.
Please Wait while comments are loading...