»   » #Dhamaka: दो सुपरस्टार्स एक साथ...तीन फिल्में...ब्लॉकबस्टर प्लान!

#Dhamaka: दो सुपरस्टार्स एक साथ...तीन फिल्में...ब्लॉकबस्टर प्लान!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार के इस प्लान को अगर मुहर लग गई तो अगले साल का ये सबसे बड़ा धमाका होगा। दरअसल, अगर सूत्रों की मानें तो अक्षय कुमार और महेश बाबू हॉलीडे डायरेक्टर ए आर मुरूगादोस के साथ मिलकर एक धमाकेदार फिल्म प्लान कर रहे हैं।

फिल्म के बारे में ज़्यादा जानकारी तो बाहर नहीं आई है लेकिन खबर है कि अक्षय फिल्म के विलेन होंगे और महेश बाबू - परिणीति चोपड़ा रोमांस करेंगे। फिल्म तो तमिल, तेलुगू और हिंदी में बनाया जाएगा।
[#FilmReview: एक 5 स्टार अक्षय + दो कौड़ी के पंच!]

तो देखा जाए तोअक्षय कुमार का साउथ प्रेम एक बार फिर जाग चुका है। एक तरफ तो वो रजनीकांत की 2.0 में विलेन बने हैं वहीं दूसरी तरफ विजय की सुपरहिट फिल्म इक्का का रीमेक करने वाले हैं। लेकिन सबसे बड़ी धमाकेदार खबर है उनका थेरी रीमेक करना।

वैसे तो अक्षय कुमार जिस प्रोजेक्ट पर हाथ लगा दे रहे हैं वो सोना हो जा रहा है लेकिन फिर भी अक्षय की कई सुपरहिट फिल्में हैं जो साउथ सुपरहिट फिल्मों का रीमेक थीं -

महेश बाबू का डेब्यू

महेश बाबू का डेब्यू

एक तो फिल्म में अक्षय कुमार विलेन, ऊपर से महेश बाबू का बॉलीवुड डेब्यू और परिणीति चोपड़ा के साथ उनका रोमांस। इस फिल्म पर तो ब्लॉकबस्टर का ठप्पा लगा है।

थेरी

थेरी

विजय स्टारर फिल्म हर जगह धूम मचा रही है। फिल्म में विजय एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर बने हैं जिनकी पत्नी का कत्ल हो जाता है और अपनी बेटी को बचाने के लिए वो तीन अलग लोग बन जाते हैं।

हेरा फेरी

हेरा फेरी

अक्षय की साउथ फिल्मों के रीमेक का सफर शुरू हुआ प्रियदर्शन की हेरा फेरी से जो मोहनलाल की एक मलयालम फिल्म का रीमेक थी। इसी के साथ अक्षय कुमार कॉमेडी के बाप बन गए थे।

गरम मसाला

गरम मसाला

बोइंग बोइंग नाम की ये फिल्म भी मोहनलाल की ही थी और अक्षय कुमार की इस रीमेक ने दर्शकों को लोट पोट कर रख दिया था।

भूलभुलैया

भूलभुलैया

मोहनलाल की एक और मलयालम फिल्म जिसे प्रियदर्शन ने रीमेक किया। इस फिल्म से अक्षय ने साइकोलॉजिकल थ्रिलर की एक बेहतरीन परिभाषा दी थी।

खट्टा मीठा

खट्टा मीठा

खट्टा मीठा बॉक्स ऑफिस पर भले ही ना चली हो पर फिल्म को काफी पसंद किया गया था। ये भी मोहनलाल की मलयालम फिल्म का रीमेक थी।

राउडी राठौर

राउडी राठौर

प्रभुदेवा की ये फिल्म भी साउथ की सुपरहिट फिल्म का रीमेक है। फिल्म में अक्षय कुमार एक सिरफिरे पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं।

भागम भाग

भागम भाग

भागम भाग भी एक मोहनलाल फिल्म थी जिसे धमाकेदार तरीके से रीमेक किया गया था। फिल्म में अक्षय और गोविंदा की ट्यूनिंग बेहतरीन थी।

हॉलीडे

हॉलीडे

सुपरहिट फिल्म हॉलीडे भी विजय की ही फिल्म का रीमेक है। अक्षय कुमार एक सोल्जर की भूमिका में थे जो छुट्टी पर आता है लेकिन छुट्टी ले नहीं पाता है!

सुपरस्टार नहीं हूं पर एक्टर हूं

सुपरस्टार नहीं हूं पर एक्टर हूं

ALSO READ

#BangOn: "सुपरस्टार भले ही नहीं हूं...पर बिल्कुल हटके बेहतरीन एक्टर हूं" - अक्षय

English summary
Akshay Kumar teaming up with Mahesh Babu for a trilingual.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos