»   » #ShocK; फिर लग गया अक्षय कुमार की नमस्ते इंग्लैंड पर ग्रहण!

#ShocK; फिर लग गया अक्षय कुमार की नमस्ते इंग्लैंड पर ग्रहण!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार की नमस्ते इंगलैंड पर एक बार फिर ग्रहण लग गया है। हाल ही में खबर थी कि अक्षय कुमार नमस्ते इंग्लैंड से ज़्यादा तवज्जो दूसरी फिल्मों को दे रहे हैं और इसकी वजह है पैसे। 

दरअसल, नमस्ते इंग्लैंड के प्रोड्यूसर विपुल शाह फिल्म पर काफी पैसा लगाना चाहते हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट भी बेहतरीन है लेकिन अभी तक सारे पैसे का इंतज़ाम नहीं हो पाया।
[#Target2017: एक अक्षय...2 ब्लॉकबस्टर फिल्में और 400 करोड़!] 

ऐसे में जब तक विपुल शाह फिल्म के फाइनेंस का इंतज़ाम नहीं कर लेते, तब तक फिल्म को होल्ड पर रख दिया है। यही कारण है कि सोनाक्षी सिन्हा नूर की शूटिंग शुरू कर रही हैं और अक्षय कुमार जॉली एलएलबी सीक्वल की।
[TRICK: अक्षय कुमार बनने की कोशिश कर रहे हैं शाहरूख?] 

नमस्ते इंग्लैंड मेंअक्षय कुमार एक नहीं दो रोमांस करते दिखेंगे। और ये दूसरा फिरंगी रोमांस होगी आएशा शर्मा के साथ। आएशा शर्मा फिल्म में बनेंगी बाहरवाली और सोनाक्षी सिन्हा बनेंगी घरवाली। और इस घरवाली बाहरवाली के बीच में फंस जाएंगे अक्षय कुमार।

जानिए बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में जिनके बारे में बस बातें होती हैं पर ये फिल्में बनती ही नहीं -
 

नमस्ते इंग्लैंड

नमस्ते इंग्लैंड

हालांकि विपुल शाह का कहना है कि नमस्ते इंग्लैंड बन रही है लेकिन जबसे फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ है, फिल्म के बारे में दूसरी कोई खबर किसी को नहीं मिली है।

मुन्नाभाई चले अमरीका

मुन्नाभाई चले अमरीका

फिल्म का पहला टीज़र 3 इडियट्स के साथ आया था और तब से ये फिल्म बन रही है या इस पर काम चल रहा है। खैर अब जब बाबा आ ही गए हैं तो उम्मीद है कि फिल्म भी बन ही जाएगी।

ठग

ठग

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण यशराज फिल्म्स की इस फिल्म में काम करने वाले थे। फिर अमिताभ बच्चन को फिल्म में जोड़ा गया। इसके बाद से स्टार्स के फिल्म छोड़ने की खबर आ रही है पर फिल्म नहीं बन पा रही है।

एके Vs एसके

एके Vs एसके

अनुराग कश्यप बॉम्बे वेलवेट के साथ जो कांड हुआ उसे लेकर सच में फिल्म बनाने वाले थे। शाहिद कपूर कास्ट हो गए, मीरा राजपूत का कैमियो डिसाइड हो गया पर फिल्म पता नहीं कहां गायब हो गई।

राम लखन

राम लखन

कौन इस फिल्म में आ रहा है और कौन इस फिल्म में जा रहा है पता नहीं। पर रोहित शेट्टी की ये फिल्म सदियों से बन रही है।

हसीना

हसीना

सोनाक्षी सिन्हा, दाउद इब्राहिम की बहन हसीना शेख की इस बायोपिक में फाइनल थीं। लेकिन सोना इस फिल्म के लिए डेट ही नहीं दे पा रही हैं और फिल्म लटकी है।

बैंक चोर

बैंक चोर

यशराज फिल्म्स की इस फिल्म में कपिल शर्मा को फाइनल किया गया पर वो तीन फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट में नहीं बंध पा रहे थे। फिर रितेश देशमुख ने उन्हें रिप्लेस किया। अब फिल्म का क्या हाल है पता नहीं।

सेक्शन 84

सेक्शन 84

ये फिल्म पहले सलमान खान प्रोडक्शन्स फाईनेंस कर रही थी लेकिन बजट को लेकर बहस के बाद इरोज़ इंटरनेशनल इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही थी। लेकिन मानसिक रोगी के किरदार को हां करने के बाद करीना ने फिल्म छोड़ दी।

मिस्टर चालू

मिस्टर चालू

फिल्म के लिए सब कुछ फाइनल है। लेकिन रीमा कागती की इस फिल्म पर जाने क्या ग्रहण लगा है कि फिल्म शुरू ही नहीं हो पा रही है।

English summary
Akshay Kumar Sonakshi Sinha's Namastey England in trouble.
Please Wait while comments are loading...