»   » BATTLE: सलमान खान Vs अक्षय कुमार...किसके हाथ आएगी ये ब्लॉकबस्टर!

BATTLE: सलमान खान Vs अक्षय कुमार...किसके हाथ आएगी ये ब्लॉकबस्टर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] बॉलीवुड में आजकल साउथ रीमेक का सीज़न चल रहा है और अक्षय कुमार, सलमान खान से लेकर अजय देवगन तक सब इस फॉर्मूला को अपना रहे हैं। अब एक तरफ साउथ की एक ब्लॉकबस्टर रीमेक के पीछे [सलमान खान और ऋतिक रोशन में टक्कर] है। तो अब कत्थी ब्लॉकबस्टर को लेकर अक्षय कुमार और सलमान खान में टक्कर हो चुकी है।

हालांकि उनकी एक और टक्कर में जीता एक था--->[अक्षय Vs सलमान, जीता एक!] लेकिन अब ए आर मुरूगादोस की इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार और सलमान खान दोनों ही दिलचस्पी दिखा रहे हैं। कत्थी साउथ की ब्लॉकबस्टर थी और इसकी कहानी किसानों की ज़मीन पर कब्ज़ा और उनकी आत्महत्या पर आधारित थी। 

हाल ही में अक्षय कुमार किसानों के समर्थन में भी आए थे। वहीं वो गजिनी डायरेक्टर ए आर मुरूगादोस के साथ हॉलीडे में काम कर चुके हैं। हालांकि सलमान खान को भी इस फिल्म में काफी दिलचस्पी है। ऐसे में देखना है कि फिल्म किसके हाथ लगती है।

वैसे सलमान खान फिल्हाल तो 2017 तक BOOKED ही लग रहे हैं और अक्षय एक साल में आराम से तीन - चार अच्छी फिल्में निकाल देेते हैं।

देखा जाए तो अक्षय कुमार ही हैं जो बॉलीवुड की इज्ज़त बचा रहे हैं जानिए कैसे -
 

संभाल रहे इज़्जत

अब बॉलीवुड एक बड़ा सा परिवार है जहां सब मिल बांट कर फिल्में बना रहे हैं और इस परिवार की इज़्जत बचा रहे हैं अक्षय कुमार। कमाई कर के। हालांकि अक्षय ने शाहरूख से लेकर आमिर तक की ज़िम्मेदारी ले ली है।

शाहरूख आमिर से ज़्यादा कमाई

जहां ये सितारे एक साल में एक फिल्म करते हैं वहीं अक्षय एक साल में चार फिल्में कर उतना ही औसत या कभी कभी उससे ज़्यादा कमा लेते हैं। और दर्शकों को मिलता है ज़्यादा मनोरंजन।

प्रमोशन

आमिर- शाहरूख जैसे सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन पर इतना पैसा खर्च कर देते हैं कि फिल्म को रिकवर करने में उतना ही घाटा होता है। वहीं अक्षय का प्रमोशन प्लान हमेशा सीधा और सस्ता होता है।

महंगे टीवी राइट्स

आमिर और शाहरूख की फिल्में ज़ाहिर तौर पर ज़्यादा में बिकती हैं। लेकिन बिकने के लिए फिल्म भी तो हो। वहीं अक्षय की चार फिल्मों का राईट्स आमिर शाहरूख की दो फिल्मों से ज़्यादा में बिक जाता है।

ऋतिक रोशन की भी भरपाई

ऋतिक रोशन भी बॉक्स ऑफिस पर बिकाऊ सितारे हैं। 2012 में अग्निपथ की कमाई ने ये साबित कर दिया था। लेकिन दो साल से न्यू ईयर पर बॉक्स ऑफिस सूखा था। जिसकी भरपाई अक्षय कुमार की बेबी ने की

अजय देवगन का स्टाईल

काफी समय से अजय देवगन फॉर्म में नहीं है और उनकी फिल्मों बॉलीवुड को अच्छा खासा चूना लगा रही हैं। इसकी भरपाई भी अक्षय कुमार ही कर रहे हैं, उनकी आने वाली फिल्मों का कलेवर देख लीजिए!

रणबीर की गुमशुदगी

एक और सितारे जो बॉक्स ऑफिस पर बिकते हैं पर गायब हैं। रणबीर कपूर की इस गुमशुदगी की भरपाई भी अक्षय कुमार ने की है। छोटी या बड़ी फिल्म कम से कम वो अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं।

सलमान खान से टक्कर

देखा जाए तो फिलहाल एक ही सितारा है जिसके बराबर अक्षय कुमार खड़े हैं वो हैं सलमान खान। सलमान खान भी बॉलीवुड के लिए उम्मीद की एक किरण लेकर आते हैं और फिलहाल तो अक्षय वो उम्मीदें पूरी कर रहे हैं।

गब्बर इज़ बैक BAbbbyy

तो कुल मिलाकर कहा जाए तो बॉक्स ऑफिस के गब्बर अक्षय कुमार हैं और बॉलीवुड को अपने इस कमाऊ बेबी से काफी उम्मीद हैं। उनकी आने वाली फिल्में भी सुपरहिट इंटरटेनमेंट का वादा कर रही हैं।

English summary
Akshay Kumar and Salman Khan both vouch for Katthi remake.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos