»   »  गब्बर को देख आमिर आ गये याद..अब तेरा क्या होगा कालिया!

गब्बर को देख आमिर आ गये याद..अब तेरा क्या होगा कालिया!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार की फिल्म गब्बर इज बैक को देख आमिर खान कैसे याद आ गये ये सोच आपको ताज्जुब हो रहा होगा। अब आमिर खान तो कभी गब्बर बने नहीं और ना ही आमिर खान शोले फिल्म के कोई बहुत बडे़ फैन रहे हैं। लेकिन बात ये है कि गब्बर ने जिन जिन सेक्टरों में भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग छेड़ी है उन सेक्टरों को लेकर आमिर खान भी आवाज उठा चुके हैं।

Gabbar Is Back

गब्बर इज बैक में एक सीन है जिसमें श्रुति हासन गाड़ी में बच्चा की डिलीवरी कराती हैं जबकि वो खुद मेडिकल की स्टूडेंट नहीं होतीं। ऐसा ही कुछ आमिर खान ने भी किया था फिल्म 3 इडियट्स में। जिसमें आमिर खान गैराज में जाकर बच्चे की डिलीवरी कराते हैं।

हालांकि आमिर को ज्यादा कॉम्प्लीकेशन्स का सामना करना पड़ा था लेकिन डिलीवरी तो उन्होंने काफी सफलता पूर्वक कराई थी इसके अलावा गब्बर इज बैक में पहली बार डॉक्टरी के पेशे में होने वाले घपलों को टारगेट किया गया जो कि आमिर खान ने अपने शो सत्यमेव जयते में सामने लायी थी।

Gabbar Is Back review- भ्रष्टाचार की पीठ पर पीडब्ल्यूडी 'पावर वाला डंडा'

आमिर खान ने दिखाया था कि किस तरह से डॉक्टरी का पेशा आजकल पैसे कमाने का एक जरिया बन गया है। इस मुद्दे को दिखाने के बाद आमिर खान के शो और उनके खिलाफ काफी नारेबाजी हुई थी लेकिन अंत में आमिर खान की ही जीत हुई और लोगों ने आमिर को सपोर्ट किया।

गब्बर इज बैक में आमिर खान द्वारा दिखाये गये इस मुद्दे को काफी बारीकी से दिखाया गया जहां मुर्दे को भी डॉक्टरों द्वारा इलाज के बहाने अस्पताल में रखकर पैसे ऐंठते हुए दिखाय गया।

तो आप भी अगर गब्बर इज बैक देखने जा रहे हों तो जरा इन पहलुओं पर जरुर ध्यान दें। आमिर की गंभीरता ज्यादा थी इन समाजिक मुद्दों को लेकर या गब्बर की।

English summary
Gabbar Is Back movie resembles a lot from Aamir Khan movie and his tv shows It looks like many corrupted sectors who were targeted by Satyamev Jayate were here seen in Gabbar Is Back.
Please Wait while comments are loading...