»   » #Impact: अक्षय कुमार की 15 साल पुरानी कीमत भी 40 करोड़ है

#Impact: अक्षय कुमार की 15 साल पुरानी कीमत भी 40 करोड़ है

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार ने अपना करियर कैसे शुरू किया था ये सबको पता है। धीरे धीरे वो अपने करियर में किस तरह आगे बढ़ें हैं ये भी सब जानते हैं, लेकिन उनकी 15 साल पुरानी फिल्मों की कीमत भी 40 करोड़ है।

दरअसल, हाल ही में प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने अपनी फिल्मों के राइट्स शेमारू को बेच दिए हैं। इन फिल्मों में ज़्यादातर फिल्में अक्षय कुमार के साथ हैं। अक्षय और सुनील ने एक साथ कई फिल्में की हैं जिनमें जानवर, दोस्ती, अंदाज़ जैसी फिल्में शामिल हैं।

akshay kumar films

अब कुछ फिल्में तो एवरेज थीं लेकिन कुछ फिल्में फ्लॉप भी थीं पर कुल मिलाकर सारी फिल्मों के राइट्स सुनील दर्शन ने 40 करोड़ में बेच दिए हैं। हालांकि पूछने पर सुनील ने इस बात से साफ इंकार कर दिया कि डील 40 करोड़ में हुई है।

उन्होंने कहा कि हां, डील हुई है और अच्छी हुई है। मैं काफी खुश हूं लेकिन मैं डील की कीमत नहीं बताना चाहता। वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार और शाहरूख खान दोनों ही साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म थेरी के रीमेक के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रहे हैं।
["#RustomTrailer के हर सीन पर 100 करोड़ की मुहर!"]

गपशप गली में चर्चा थी कि शाहरूख खान वो फिल्म कर रहे हैं जिस पर अक्षय कुमार की कब से नज़र थी। इतना ही नहीं, इस फिल्म के लिए शाहरूख खान और रोहित शेट्टी काम भी शुरू कर चुके हैं। जबकि रोहित और अक्षय साथ में फिल्म करने वाले थे।

akshay kumar theri remake

साउथ सुपरस्टार विजय की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने धुंआधार कमाई की है। फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रही है तो कई मायनों में बाहुबली को पीछे छोड़ चुकी है।
[3 मिनट के अक्षय का असर...10 प्रतिशत बढ़ेगा सुलतान कलेक्शन!]

अक्षय को फिल्म की अहमियत तब पता चली जब इसने एयरलिफ्ट के इंटरनेशनल रिकॉर्ड्स को पार कर लिया। वहीं ऑस्ट्रेलिया में तो फिल्म अभी भी धमाकेदार तरीके से चल रही हैं।

English summary
Akshay Kumar film rights sold by Suneel Darshan in 40 crores!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos