»   » CLASH: सलमान खान से नहीं डरते हैं अजय देवगन..आपस में भिड़ेंगी फिल्में!

CLASH: सलमान खान से नहीं डरते हैं अजय देवगन..आपस में भिड़ेंगी फिल्में!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अजय देवगन की फिल्मों का एक खास दर्शक वर्ग को बेसब्री से इंतजार रहता है। 'दृश्यम' के बाद एक्टर की दूसरी फिल्म जो काफी चर्चा बटोर रही है, वह है शिवाय। इस फिल्म से एक बार फिर अजय देवगन एक बार फिर डाइरेक्टर की कुर्सी संभालेंगे। बहरहाल, यह फिल्म अब और भी कुछ वजहों से चर्चा में है।

बता दें, शिवाय साल 2016 में दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। लेकिन रिलीज होने की लिस्ट में यह फिल्म अकेली नहीं.. जी हां, उसी समय सलमान खान सुल्तान और रणबीर कपूर की ऐ दिल है मुश्किल भी दस्तक देने वाली है।

बहरहाल, इस बारे में अजय देवगन का क्या कहना है, पढ़ें यहां-

अजय देवगन की 'शिवाय'

करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' और सलमान खान की 'सुल्तान' से क्लैश होने की बात अजय देवगन ने कहा कि उन्हें किसी से भी डर नहीं लगता। लिहाजा, शिवाय दिवाली पर ही रिलीज होगी।

सलमान से क्लैश

अजय देवगन कहते हैं कि उन्हें क्लैश से डर नहीं बल्कि मजा आता है। उन्होंने कहा, ये मुझे और ज्यादा मेहनत करने के लिए motivate करता है। जिससे मुझे खुशी मिलती है। 

नो कंपिटिशन

अजय देवगन कहते हैं उनका यहां किसी से कोई कंपिटिशन नहीं.. हम सब अलग है.. हमारी फिल्में बिल्कुल अलग होती हैं.. हमारा ज़ोन अलग है.. दर्शक वर्ग अलग है.. हम कभी एक दूसरे की जगह छीनने पर विश्वास नहीं करते ।

क्लैश अच्छा है!

अजय देवगन कहते हैं कि यदि दो फिल्मों के बीच क्लैश होती है.. तो सब और ज्यादा मेहनत से काम करते हैं.. यह अच्छा है.. वहीं, हमारे पास काफी थियेटर्स हैं.. अगर स्क्रीन्स का बंटवारा सही ढंग से हो तो किसी फिल्म को भी loss से नहीं गुजरना पड़ेगा।

दृश्यम

दृश्यम के बारे में अजय देवगन कहते हैं कि मैंने ओरिजनल यानि की मलयालम दृश्यम नहीं देखी है। क्योंकि मैं जानता हूं कि मोहनलाल एक सुपरस्टार हैं.. और मैं उनकी बराबरी नहीं करना चाहता। उम्मीद है, इस फिल्म में लोगों को कुछ अलग देखने को मिलेगा।

25 साल इंडस्ट्री में

बता दें, अजय देवगन को इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने वाले हैं। इन 25 सालों में एक्टर ने इंडस्ट्री को कई उम्दा फिल्मों से नवाजा है। दो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अजय देवगन आज बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं।

English summary
Ajay Devgn's Shivaay will clash with Salman Khan's Sultan and Ranbir Kapoor's Ae Dil Hai Mushkil.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos