»   » CLASH: बातों बातों में अजय देवगन ने दी करण जौहर को सलाह!

CLASH: बातों बातों में अजय देवगन ने दी करण जौहर को सलाह!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अजय देवगन की फिल्मों का एक खास दर्शक वर्ग को बेसब्री से इंतजार रहता है। 'दृश्यम' के बाद एक्टर की दूसरी फिल्म जो काफी चर्चा बटोर रही है, वह है 'शिवाय'। इस फिल्म से एक बार फिर अजय देवगन एक बार फिर डाइरेक्टर की कुर्सी संभालेंगे। बहरहाल, यह फिल्म, करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' से टकराने वाली है।

बता दें, शिवाय साल 2016 में दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। लेकिन रिलीज होने की लिस्ट में यह फिल्म अकेली नहीं.. यानि की होने वाली है दो बड़ी फिल्मों में क्लैश। बहरहाल, इस बारे में अजय देवगन का क्या कहना है, पढ़ें यहां-

शिवाय- ऐ दिल है मुश्किल

साल 2016 में अजय देवगन की शिवाय और करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल क्लैश होने वाली है। दोनों ही फिल्में दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है।

अजय देवगन

बहरहाल, इस क्लैश पर अजय देवगन का मानना है कि कभी भी दो बड़ी फिल्मों का साथ रिलीज होना सही नहीं है। लेकिन यदि ऐसा होता है तो उसी फिल्म को सफलता मिलेगी, जिसकी कंटेंट बेहतर है।

दिवाली पर रिलीज

अजय देवगन ने कहा कि सभी चाहते हैं कि उनकी फिल्म दिवाली या किसी भी फेस्टिवल के मौके पर रिलीज हो। आप उसे किसी और के लिए ब्लॉक नहीं कर सकते।

नहीं होगा लॉस

क्लैश अच्छा है! अजय देवगन कहते हैं कि यदि दो फिल्मों के बीच क्लैश होती है.. तो सब और ज्यादा मेहनत से काम करते हैं.. यह अच्छा है.. वहीं, हमारे पास काफी थियेटर्स हैं.. अगर स्क्रीन्स का बंटवारा सही ढंग से हो तो किसी फिल्म को भी loss से नहीं गुजरना पड़ेगा।

नो कंपिटिशन

अजय देवगन कहते हैं उनका यहां किसी से कोई कंपिटिशन नहीं.. हम सब अलग है.. हमारी फिल्में बिल्कुल अलग होती हैं.. हमारा ज़ोन अलग है.. दर्शक वर्ग अलग है.. हम कभी एक दूसरे की जगह छीनने पर विश्वास नहीं करते ।

English summary
Ajay Devgn says it is not good to have simultaneous release of two big films. Shivaay and Ae dil hai mushkil releasing together.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos