»   » अक्षय कुमार की राह पर चल पड़े अजय देवगन..ऐसे सब करेंगे ठीक!

अक्षय कुमार की राह पर चल पड़े अजय देवगन..ऐसे सब करेंगे ठीक!

अजय देवगन की ड्रीम प्रोजेक्ट शिवाय हिट तो नहीं हो पाई लेकिन अजय देवगन इससे बहुत कुछ सीखे। देखिए कैसे वो अब अक्षय कुमार की राह पर चल पड़े हैं।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन का ड्रीम प्रोजेक्ट शिवाय भले बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन अजय देवगन लगता है इससे काफी कुछ सीख चुके हैं। सभी सुपरस्टार साल में एक या ज्यादा से ज्यादा दो फिल्में करते हैं बस एक अकेले अक्षय कुमार है जो साल में 4 फिल्में कर फैन्स को खुश करते हैं। 

[अक्षय कुमार और रजनीकांत की पहली फिल्म का पोस्टर OUT..]

अब अजय देवगन ने भी अपनी स्ट्रेटजी बदल ली है। वो भी अक्षय कुमार की तरह ही फैन्स को खुश करने का सोच रहे हैं। अगर अजय देवगन ऐसा करते हैं तो उनके फैन्स ही सबसे ज्यादा खुश होंगे। पिछले 3 सालों में अजय देवगन ने एक्शन जैक्शन,  सिंघम 2, दृष्यम, शिवाय जैसी फिल्में की हैं। 

अक्षय कुमार की राह पर चल पड़े अजय देवगन

अजय देवगन भी अक्षय कुमार की तरह अपने फैन्स को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं। अगले साल अजय देवगन की कई फिल्में अगली साल रिलीज को तैयार है। 

कभी नहीं की इतनी फिल्में

अजय देवगन ने पिछले कई सालों में इतनी फिल्में नहीं की जितनी वो अगले करने की प्लानिंग कर रहे हैं। उनकी कम से कम चार फिल्में लाइनअप हैं।  

रोहित शेट्टी से मिलाया हाथ

अजय देवगन ने रोहित शेट्टी से हाथ मिलाया और अब गोलमाल की तैयारी शुरू हो चुकी है। गोलमाल 4 की एक्ट्रेस भी परिणीति टोपड़ा फाइनल हो चुकी हैं। 

बादशाहो

मिलन लुथारिया की बादशाहो अगले साल रिलीज होगी जिसमें अजय देवगन हैं और फिल्म इमरजेंसी पीरियड पर आधारित है। 

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार भी 2017 में आएगी जो बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित होगी और खबरें तो ऐसी भी आ रही हैं कि अजय देवगन खुद ही फिल्म को डायरेक्ट भी करना चाहते हैं। 

काजोल के साथ

अजय देवगन ने खुद ये बात कुबूली थी कि वो एक फिल्म अगले साल तक शुरू कर सकते हैं जिसमें उनका और काजोल का लीड रोल होगा। अगर ऐसा होता है तो भला इससे अच्छी बात अजय देवगन के फैन्स के लिए और क्या हो सकता है। 

शिवाय फ्लॉप

भले शिवाय अजय देवगन की ड्रीम प्रोजेक्ट थी लेकिन उसके फ्लॉप होने से लगता है अजय देवगन ने काफी कुछ सीखा है और अगल इसी स्ट्रेटजी पर चलते रहे जो अजय देवगन के फैन्स की भी बल्ले बल्ले होगी जैसे अक्षय कुमार के फैन्स की हमेशा रहती है। 

English summary
It seems like Ajay Devgn is following the steps of Akshay Kumar for his fans and success.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos