»   » #Blockbuster: एक्टर सलमान...डायरेक्टर अजय देवगन...धमाकेदार सीक्वल

#Blockbuster: एक्टर सलमान...डायरेक्टर अजय देवगन...धमाकेदार सीक्वल

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन अब बिल्कुल फोकस ले चुके हैं और कम से कम उसे खोना नहीं चाहते हैं। और इसी फोकस के चलते उन्होंने किया है एक धमाकेदार फैसला। 

दरअसल, अजय देवगन ने सन्स ऑफ सरदार 2 की स्क्रिप्ट सलमान खान से साझा की है और उन्हें इस फिल्म के लीड रोल के लिए अप्रोच किया है। और सलमान खान भी फिल्म पर विचार कर रहे हैं।
[#Clever: शिवाय से देख के...परख के...सलमान होंगे 'शुद्धि रेडी'!] 

अजय देवगन ने साफ कर दिया है कि वो फिल्म केवल डायरेक्ट करेंगे और इसका लीड हीरो कोई और होगा। और अब पुरज़ोर कोशिश की जा रही है कि सलमान खान फिल्म के लिए हां बोल दें। 

हालांकि अभी तक ये नहीं पता कि फिल्म में अजय ने अपने लिए कोई भी रोल रखा है या नहीं। फिलहाल वो शिवाय डायरेक्ट कर रहे हैं जिसके बाद वो अर्जुन रामपाल और तबू को लेकर एक फिल्म डायरेक्ट करने वाले हैं।
[#WrongChoice: फिल्म अजय देवगन और चर्चे सलमान खान के!] 

लेकिन अब सलमान खान के पास भी इस अजय देवगन प्रोजेक्ट के लिए टाइम निकलता है या नहीं ये देखने वाली बात होगी। जानिए बॉलीवुड के वो सुपरस्टार जो बन गए परदे के पीछे के स्टार -

अजय देवगन

अजय देवगन ने खुद को और काजोल को लेकर यू मी और हम बनाई। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली। अब वो शिवाय डायरेक्ट कर रहे हैं जिसके बाद सन्स ऑफ सरदार 2 डायरेक्ट करेंगे।

आमिर खान

आमिर ने तारे ज़मीन पर से डायरेक्शन में कदम रखा और सबका दिल जीत लिया। हालांकि अभी भी स्टैनली का डब्बा डायरेक्टर अमोल गुप्ते का कहना है कि फिल्म उन्होंने डायरेक्ट की थी पर आमिर ने क्रेडिट नहीं दिया।

फरहान अख्तर

हालांकि फरहान अख्तर का बॉलीवुड डेब्यू डायरेक्टर के तौर पर ही था लेकिन लोग उन्हें एक्टर के तौर पर ज़्यादा जानने लगे। दिल चाहता है और लक्ष्य डायरेक्ट करने के बाद उन्होंने लक बाय चांस से एक्टिंग डेब्यू किया था।

पूजा भट्ट

ज़ख्म और दिल है कि मानता नहीं जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद पूजा भट्ट ने बॉलीवुड छोड़ दिया था और फिर पाप के साथ डायरेक्शन में वापसी की।

सनी देओल

सनी देओल ने दिल्लगी से डायरेक्शन में कदम रखा था लेकिन फिर उन्होंने घायल वन्स अगेन डायरेक्ट की।

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर ने करियर की ढलान पर आ अब लौट चले डायरेक्ट की जो किसी को पसंद नहीं आई और वो वापस एक्टिंग पर ही लौट आए।

प्रभुदेवा

प्रभुदेवा ने जब से डायरेक्शन में कदम रखा है बॉलीवुड में 100 करोड़ क्लब की लाइन लग गई है।

राकेश रोशन

करण अर्जुन और कोयला जैसी धमाकेदार फिल्में देने के बाद राकेश रोशन ने बॉलीवुड को कहो ना प्यार है और ऋतिक रोशन के साथ ही जादू भी दिया !

अतुल अग्निहोत्री

अतुल 90 के दशक में कई फिल्मों पर उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। फिर सलमान की बहन अलविरा से शादी करने के बाद वो डायरेक्टर बन गए और सलमान को लेकर ही फिल्में बनाते हैं।

 

English summary
Ajay Devgn to direct Salman Khan in his upcoming sequel.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos