»   » KHAN टीम को छोड़ अजय देवगन ग्रुप में ENTRY ....2017 का ओपनिंग धमाका!

KHAN टीम को छोड़ अजय देवगन ग्रुप में ENTRY ....2017 का ओपनिंग धमाका!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

काफी समय से अजय देवगन की बादशाहो को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन अभी तक फिल्म की लीड हीरोइन तय नहीं हुए। श्रुति हासन और लीज़ा हेडन ने अचानक फिल्म छोड़ दी और फिर खबर थी कि करीना कपूर को रोल के लिए अप्रोच किया गया है।

लेकिन ऐसा हुआ नहीं और विद्युत जामवाल के कंफर्म करने के बाद भी करीना कपूर फिल्म में नहीं है। वहीं अब खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा को मिलन लूथरिया की इस सस्पेंस ड्रामा में शामिल करने की बात चल रही है। 
[DHAMAKA: रोहित शेट्टी - अजय देवगन ने बनाया रिकॉर्ड ] 


अजय देवगन बाजीराव मस्तानी में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने वाले थे पर ऐसा नहीं हो पाया। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा उनकी गंगाजल के सीक्वल में दिखीं और उन्होंने ये भी कहा कि अजय देवगन जैसी वो कभी नहीं बन सकती हैं।


बहरहाल, प्रियंका के लिए ये फिल्म करना काफी दिलचस्प होगा क्योंकि अब तक वो खान टीम में थीं लेकिन अजय देवगन के साथ उनकी जो़ड़ी परफेक्ट लगेगी। जानिे क्यों -

सुपरस्टार्स का साथ

दोनों ने साथ में बहुत ही कम काम किया है जबकि दोनों ही सुपरस्टार्स हैं। ऐसे में उनकी जोड़ी बिल्कुल फ्रेश होगी जबकि सुपरएक्सीरियंस एक्टर्स वाली शायद इकलौती जोड़ी।


ब्लैकमेल में काम

प्रियंका और अजय ने ब्लैकमेल में साथ काम किया था। इसका बाद वो अनीस बज़्मी की बेनाम कर रहे थे जिसे प्रियंका ने तीन दिन में छोड़ दिया था और तब से अजय देवगन उनसे नाराज़ चल रहे थे।


परफेक्ट रिप्लेसमेंट

जय गंगाजल में भी प्रियंका चोपड़ा ने अजय देवगन को परफेक्ट तरीके से रिप्लेस किया था। और अब अगर बादशाहो में दोनों साथ दिख गए तो फैन्स को मज़ा ही आ जाएगा।


हीरो

दोनों ही एक्टर्स परफेक्ट हीरो हैं। जिस तरह अजय देवगन गंगाजल को अपने अकेले कंधों पर खींच ले गए थे वैसे ही प्रियंका चोपड़ा ने भी जय गंगाजल को अपने कंधों पर खींचने की पूरी कोशिश की। 


बॉक्स ऑफिस स्टार

जहां अजय देवगन बॉक्स ऑफिस सुपरस्टार हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा बॉक्स ऑफिस स्टार हैं ऐसे में इनकी जोड़ी साथ में धमाका करने के लिए काफी है।


इंटेंस

बादाशाहो के किरदार काफी इंटेंस हैं। जहां प्रियंका चोपड़ा की इंटेंसिटी बाजीराव मस्तानी में दिख चुकी है वहीं बॉलीवुड में अजय देवगन जितना इंटेंस कोई दूसरा एक्टर नहीं है।


अवार्ड

जहां अजय देवगन को लेजेंड ऑफ भगत सिंह और ज़ख्म जैसी फिल्मों के लिए नेशनल अवार्ड मिल चुका है वहीं प्रियंका चोपड़ा भी बॉलीवुड और हॉलीवुड की बेस्ट बन चुकी है। नेशनल अवार्ड के साथ!


फैन

दोनों ही एक्टर्स के फैन फॉलोइंग का जवाब नहीं। जहां अजय देवगन के ट्विटर फैन्स हमेशा एक्टिव रहते हैं वहीं प्रियंका के फैन्स उन्हें प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ते।


परफेक्ट चॉइस

देखा जाए तो इस समय अजय देवगन का साथ अगर कोई हीरोइन दे सकती है तो वो प्रियंका चोपड़ा ही हैं। और फैन्स को पूरी उम्मीद हैं कि वो अजय देवगन की बादशाहो जोड़ी परफेक्ट चॉइस है।


 
English summary
Ajay Devgn Baadshaaho will not have Kareena Kapoor.
Please Wait while comments are loading...