»   » अजय देवगन + ऐश्वर्या राय = 2017 की ब्लॉकबस्टर OPENING!

अजय देवगन + ऐश्वर्या राय = 2017 की ब्लॉकबस्टर OPENING!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन की बादशाहो का कास्ट कन्फ्यूजन आखिरकार खत्म होता दिख रहा है और अगर सूत्रों की मानें तो मिलन लूथरिया ने फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय को अप्रोच किया है।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय और अजय देवगन की टीम हमेशा धमाकेदार रही है। हम दिल दे चुके सनम, खाकी, रेनकोट, हम किसी से कम नहीं जैसी फिल्मों में काम करने के बावजूद उनके जोड़ी के पोटेंशियल को किसी ने धमाकेदार तरीके से परदे पर नहीं उतारा। 
[सलमान की डिमांड - अजय को करो OUT और ऐश को IN!] 


इसलिए मिलन लूथरिया चाहते थे कि ऐश और अजय को ब्लॉकबस्टर कपल के रूप में पेश किया जाए। फिल्म की बाकी कास्ट फाइनल हो चुकी है और माना जा रहा है कि ऐश्वर्या राय भी इस प्रोजेक्ट में काफी दिलचस्पी दिखा रही हैं और वो इसे हां ही कहेंगी।


वैसे भी फिल्म की कहानी इतनी ज़बर्दस्त है कि इसे ना कहने का सवाल ही नहीं उठता। वहीं दूसरी तरफ फिल्म के लिए पहले करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया गया था। जानिए बादशाहो की सारी डीटेल्स - 

राजस्थानी राजकुमारी

फिल्म में ऐश्वर्या राय एक राजस्थानी राजकुमारी की भूमिका निभाएंगी। काफी समय बाद अजय देवगन और ऐश्वर्या राय एक साथ वापसी करेंगे।


करीना ने किया रिजेक्ट

इसके पहले मिलन लूथरिया करीना को चोरी चोरी और वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा के लिए मना चुके हैं। लेकिन स्क्रिप्ट बदलने के बाद भी बेबो को फिल्म पसंद नहीं आई। और एक बार फिर उन्होंने बादशाहो को रिजेक्ट कर दिया।


इमरजेंसी की कहानी

बादशाहो राजस्थान के सेट अप पर बनी इमरजेंसी के दौरान की कहानी है और इसमें 70 के दशक का पूरा फील लाने की कोशिश की जा रही है। फिल्म की हर डीटेल पर काम किया जा रहा है।


विद्युत होंगे पैरेलल लीड

हालांकि फिल्म में विद्युत का किरदार निगेटिव होगा या पॉज़िटिव इस पर फिलहाल संशय है लेकिन उनका पैरेलल लीड फाइनल है। हो सकता है कि फिल्म के मेन विलेन विद्युत हों।


पुलकित सम्राट

पुलकित को भी फिल्म में पक्का माना जा रहा है। हालांकि अपने किरदार और इस फिल्म दोनों के बारे में पुलकित फिलहाल ज़्यादा बात करना नहीं चाह रहे हैं।


ज़बर्दस्त को स्टार

फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट भी तगड़ी है। जॉनी लीवर और राजपाल यादव यानि कि कॉमेडी का डोज़ और राहुल देव यानि कि सस्पेंस और एक्शन का डोज़!


आधे घंटे में ही फिल्म ओके डन

फिल्म की स्टोरी जैसे ही मिलन के दिमाग में आई वो अजय से मिलने पहुंच गए। अजय ने पूछा क्या हो गया तो मिलन ने आइडिया बताना शुरू किया और आधे घंटे में ही फिल्म ओके डन हो गई।


मिलन लूथरिया

फिल्म को मिलन लूथरिया डायरेक्ट करेंगे जो अजय को कच्चे धागे और वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म की शुरूआत भी कच्चे धागे के दिन यानि 15 जनवरी को एक गाने की रिकॉर्डिंग के साथ हो चुकी है।


फरवरी ब्रेक

फिल्म के लिए अजय देवगन अप्रैल से पूरी तरह जुट जाएंगे और फिल्म 2017 के रिपब्लिक डे पर सबके सामने होगी। फिल्म में पूरा देशभक्ति फील आने की भी संभावना है।


English summary
Ajay Devgn and Aishwarya Rai are a perfect baadshaho cast?
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos