»   » आमिर खान की वजह से फ्लॉप हुई अजय देवगन की फिल्म!

आमिर खान की वजह से फ्लॉप हुई अजय देवगन की फिल्म!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अजय देवगन की 'दृश्यम' 31 जुलाई को रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म से एक बार फिर फैंस को अजय देवगन की गंभीर अदाकारी दिखेगी, जिसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। बहरहाल, अजय की पिछली कुछ फिल्मों ने दर्शकों को काफी निराश किया है।

दो राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल कर चुके एक्टर अजय देवगन ने हाल ही में बीबीसी से हुए खास बातचीत में कहा कि उनकी पिछली फिल्म 'एक्शन- जैक्सन' यशराज की फिल्म धूम-3 की वजह से फ्लॉप हुई थी।

जी हां, अजय देवगन ने कहा कि, 'धूम 3 के रिलीज से कुछ समय पहले ही हमें पता चला कि धूम 3 और एक्सन जैक्सन की कहानी काफी एक जैसी है। फिर हमें कहानी बदलनी पड़ी और फिल्म को नुकसान हुआ' नीचे पढ़ें पूरी बात- 

अजय देवगन

अजय देवगन

अजय देवगन ने कहा, "एक्शन जैक्सन की शूटिंग शुरू होने वाली थी। कहानी भी लॉक हो गयी थी। सबकुछ रेडी था, जब हमें पता चला की आमिर खान की धूम 3 रिलीज़ होने वाली है और दोनों फिल्मों की कहानी काफी मिलती है। फिर हमें कहानी बदलनी पड़ी और कहानी बदलते-बदलते मेरे प्रोड्यूसर का काफी नुकसान हो गया।"

अजय देवगन की फिल्में

अजय देवगन की फिल्में

बहरहाल, एक्शन जैक्सन के लिए भले ही आमिर खान की धूम-3 जिम्मेदार हो। लेकिन अजय देवगन की पिछली कुछ फिल्मों को देख लिया जाए, विश्वास नहीं होता, कि उन्होंने ऐसी फिल्में भी साइन की थीं। आगे देखें अजय देवगन के फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट......

हिम्मतवाला

हिम्मतवाला

साल 2013 में आई अजय देवगन की यह फिल्म सुपरफ्लॉप रही थी। साजिद खान की इस फिल्म ने 46 करोड़ की कमाई की थी.

एक्शन जैक्सन

एक्शन जैक्सन

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म अजय देवगन की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक है। फिल्म ने 57 करोड़ की कमाई की थी।

सत्याग्रह

सत्याग्रह

साल 2013 में आई प्रकाश झा की इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी। फिल्म ने कुल 58 करोड़ की कमाई की थी.

रामगोपाल वर्मा की आग

रामगोपाल वर्मा की आग

इस फिल्म के बारे में क्या कहा जाए.. अजय देवगन ही नहीं, बल्कि यह फिल्म रामगोपाल वर्मा के करियर की भी सबसे बेकार फिल्म रही। फिल्म ने कुल मिलाकर सिर्फ 7.5 करोड़ का बिजनेस किया था.

आक्रोश

आक्रोश

साल 2010 में आई प्रियदर्शन की इस फिल्म ने भी दर्शकों को बुरी तरह निराश किया। फिल्म सुपरफ्लॉप रही और इसकी कुल कमाई थी, 13 करोड़।

दिल तो बच्चा है जी!

दिल तो बच्चा है जी!

मधुर भंडारकर की यह कोशिश काफी बेकार रही। इस फिल्म ने कुल 32 करोड़ का कारोबार किया और फ्लॉप रही।

लंदन ड्रीम्स

लंदन ड्रीम्स

विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बनी सलमान खान के साथ अजय देवगन की यह फिल्म फ्लॉप रही थी। फिल्म ने सिर्फ 26 करोड़ कमाया।

रास्कल्स

रास्कल्स

डेविड धवन की इस फिल्म ने दर्शकों को बुरी तरह निराश किया। सिर्फ अजय देवगन ही नहीं बल्कि संजय दत्त और कंगना रनौत ने भी इस फिल्म में काफी बुरी एक्टिंग की थी।

English summary
Action Jackson failed beacuse of Aamir Khan's movie Dhoom 3, says Ajay Devgn in an interview.
Please Wait while comments are loading...