»   » सबकुछ छोड़ अभिषेक बच्चन रख रहे ऐश्वर्या राय का ख्याल..जानिए क्यों

सबकुछ छोड़ अभिषेक बच्चन रख रहे ऐश्वर्या राय का ख्याल..जानिए क्यों

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णा राय लीलावती अस्पताल में ICU में भर्ती हैं। हाल में भी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन लीलावती अस्पताल में काफी तनाव में दिख रहे थे। लगभग पिछले 2 सप्ताह से कृष्णा राज लीलावती में भर्ती हैं और उनकी बेटी ऐश्वर्या राय उनका पूरा ख्याल रख रही हैं। 

["मैं कोई बच्चे पैदा करने वाली मशीन नहीं"]

इस वजह से ऐश्वर्या राय का ज्यादा से ज्यादा समय हॉस्पिटल में गुजरता है। वो रात रात भर हॉस्पिटल में रहती हैं। कृष्णा राज की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है। ऐश्वर्या राय इस वजह से अपना ख्याल बिल्कुल भी नहीं रखती हैं और इन दिनों अभिषेक बच्चन एक दामाद, पति और पिता तीनों का कर्तव्य निभा रहे हैं। 

aishwarya-rai-spending-sleepless-nights-ignoring-herself-abhishek-bachchan-is-taking-care-of-her

अभिषेक बच्चन अपने ससुर के साथ अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय का भी पूरा ख्याल रख रहे हैं ताकि उनकी तबियत सही रहे। दोनों हमेशा लीलावती में साथ में नजर आते  हैं।अभिषेक बच्चन घर, अस्पताल, ऐश्वर्या और आराध्या सबकुछ मैनेज कर रहे हैं।

aishwarya-rai-spending-sleepless-nights-ignoring-herself-abhishek-bachchan-is-taking-care-of-her

इतना ही नहीं अभिषेक और ऐश्वर्या के अस्पताल में ज्यादा से ज्यादा समय गुजरने के कारण उनकी बेटी आराध्या का भी पूरा ख्याल खुद अमिताभ बच्चन और जया बच्चन रख रहे हैं। आराध्या अपना ज्यादा समय इन दिनों अपने दादा दादी के साथ गुजारती हैं।इस साल बच्चन परिवार ने होली भी नहीं मनाई थी. आखिर इसे कहते हैं फैमिली बॉन्डिंग जिसके लिए बच्चन परिवार जाना जाता है।

English summary
Aishawarya Rai spending sleepless nights ignoring herself Abhishek Bachchan is taking care of her.
Please Wait while comments are loading...