»   » #Badla: जब ऐश्वर्या राय की इज़्जत नहीं की तो वो फिल्म कैसे कर लें!

#Badla: जब ऐश्वर्या राय की इज़्जत नहीं की तो वो फिल्म कैसे कर लें!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ये तो सबको पता है कि ऐश्वर्या राय अजय देवगन की बादशाहो करने के लिए हां कर चुकी थी और केवल साइन करना बचा था। लेकिन फिर उन्हें पता चला कि फिल्म में हैं इमरान हाशमी, और ऐश्वर्या राय इमरान हाशमी के साथ काफी सीन भी करेंगी।

इसके बाद अचानक से बादशाहो की पूरी कास्ट अनाउंस कर दी गई और उसमें ऐश्वर्या राय का नाम नहीं था। कारण - इमरान हाशमी। कॉफी विद करण के एक एपिसोड में इमरान हाशमी ऐश्वर्या राय की धज्जियां उड़ा चुके हैं।
["ये लड़की सलमान खान की ज़िंदगी की नई ऐश्वर्या बन सकती है"] 

अब इससे ये तो साफ है कि वो बात ऐश्वर्या राय के कानों तक पहुंची थी। लेकिन जहां इस बात को गुज़रे 2 से ज़्यादा साल हो चुके हैं वहीं ये भी साफ हो गया कि ऐश्वर्या राय कभी कुछ भूलती नहीं है।

वैसे हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय पर उड़ते मज़ाक पर बात कहा था कि - "कम से कम सोशल मीडिया हमें ये बता देता है कि लोगों को हम पर क्या अच्छा लगा और क्या बुरा।
["शाहरूख - प्रीती सबने चुन ली थी सलमान की दोस्ती" - ऐश्वर्या राय]

बच्चन साहब ने आगे कहा - "ये सब एक दो दिन की बात होती है फिर नया टॉपिक। इसे दिल पर नहीं लेना चाहिए। लोगों की राय की कद्र करनी चाहिए।"

लेकिन लगता है कि ऐश को बिग बी की बातें समझ नहीं आई। वैसे आप जानिए हर कोई, क्यों कह देता है ऐश्वर्या राय को FAKE -

इमरान हाशमी ने कहा फेक

इमरान हाशमी से कॉफी विद करण के रैपिड फायर राउंड में कई हस्तियों के नाम के साथ उन पर एक शब्द में कुछ कहने को कहा गया। उन्होंने ऐश्वर्या राय के लिए एक शब्द दिया - प्लास्टिक!

इस इंडस्ट्री में बहुत प्लास्टिक है

विवेक ओबेरॉय ने एक बार ऐश्वर्या राय पर बात करते हुए कहा था कि इस इंडस्ट्री के लोगों में टपरवेयर से ज़्यादा प्लास्टिक है। इसलिए उनकी 'राय' कभी नहीं सुननी चाहिए।

हर समय एक्टिंग

ऐश के लिए ये भी कहा जाता है कि वो इतनी परफेक्ट एक्टर हैं कि कभी उस ज़ोन से बाहर ही नहीं निकलतीं। उनका कोई रियल सेल्फ है ही नहीं। इसलिए उन्हें फेक कहना गलत है।

रेखा मां

ऐश ने स्टारडस्ट अवार्ड में रेखा को मां कह कर संबोधित किया। उनकी बात और लहज़े से साफ झलक रहा था कि वो कुछ MEAN नहीं करतीं, बस उन्हें अपने अलग स्टाईल में कुछ बोलना था तो बोल दिया।

पा...पा....पा

स्टारडस्ट अवार्ड में ही प्रेस इंटरेक्शन के दौरान अमिताभ बच्चन इंटरव्यू दे रहे थे और ऐश दौड़ते हुए कैमरे के सामने आईं और पा इज़ द बेस्ट चीखने लगीं...अपनी अजीब सी एक्साइटमेंट के साथ। अमिताभ बच्चन को उन्हें टोकना पड़ा कि आप आराध्या नहीं हैं।

नकली बोली

ऐश को उनकी अजीब से एक्सेंट यानि कि बोली के लिए हमेशा से टोका गया है। क्योंकि जब भी वो बात करती हैं लगता ही नहीं कि वो दिल से बात कर रही हैं।

हंसी...क्या सच में हंसी

उतनी ही नकली ऐश की हंसी को भी कहा जाता है। उन्हें हमेशा से ही नकली हंसने के लिए लोगों ने काफी मज़ाक का पात्र बनाया है। लेकिन शायद ऐश तक ये हेडलाइन्स पहुंचती नहीं हैं।

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल

ऐश्वर्या राय बच्चन कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में आई थीं और उनकी काफी आलोचना हुई। क्योंकि कपिल के शो में भी अगर कोई फेक रह ले तो उसे कांपती हुई सलामी देनी चाहिए।

मिस वर्ल्ड

ऐश की ये नकली चीज़ें पकड़ना लोगों ने तब शुरू किया जब उनकी मिस वर्ल्ड स्पीच वायरल हुई थी। वाकई इतना नकली और बनावटी जवाब उस दौरान किसी ने नहीं दिया था लेकिन फिर भी ऐश तो ऐश हैं।

English summary
Aishwarya Rai rejected Baadshaho for one lame reason.
Please Wait while comments are loading...