»   » W.O.W. ये सुपरस्टार का बेटा डेब्य़ू के पहले ही 3 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का मालिक!

W.O.W. ये सुपरस्टार का बेटा डेब्य़ू के पहले ही 3 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का मालिक!

बॉलीवुड में करियर सबसे ज़्यादा मुश्किल होता है स्टार किड्स के लिए। लेकिन सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने डेब्यू से पहले ही तीन फिल्में साइन कर ली है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में स्टार किड्स के साथ बहुत ही नाइंसाफी होती है। डेब्यू के साथ ही दर्शक उन्हें सूली पर चढ़ा देते हैं और इसलिए उन पर अपने माता पिता जैसा बनने का काफी प्रेशर रहता है। वहीं दर्शक उन्हें राजकुमार - राजकुमारी कह कर थाल में सजा कर मिली किस्मत की दुहाई देते हैं।

ऐसे में इन स्टार किड्स के लिए खुद को साबित करने का काफी प्रेशर होता है। सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में जुट गए हैं लेकिन फिलहाल उनके साथ सब अच्छा हो रहा है।

Ahaan Shetty three film deal
 

दरअसल, सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को सलमान खान की सलाह पर साजिद नाडियाडवाला लॉन्च कर रहे हैं। और अपने इस डेब्यू की तैयारी अहान लंदन में कर रहे हैं। वैसे अहान के अलावा भी इस ब्लॉकबस्टर रीमेक से दो Star Kids का डेब्यू होने जा रहा है।

लेकिन अब उनके काम से साजिद नाडियाडवाला इतना इंप्रेस हो चुके हैं कि उन्होंने अहान को तीन फिल्मों की एक डील में साइन किया है। सुनील शेट्टी ने बताया कि इस खबर के बाद से उनके पास बधाइयों के ऐसे संदेश आ रहे हैं मानो अहान की फिल्म आ चुकी है।

अहान की पहली फिल्म रोमांस - एक्शन जेनर की होगी। ठीक वैसे ही जैसे कि हीरोपंती थी। अब देखना है कि अहान क्या कमाल दिखा पाते हैं।

वैसे अहान के अलावा कई स्टार कि़ड्स अपने लॉन्च की तैयारी कर रहे हैं -
 

करन देओल

आदित्य चोपड़ा यशराज फिल्म्स के साथ करण देओल को लॉन्च करना चाहते थे और इसके लिए उनके पिता सनी देओल से संपर्क किया था। सनी ने तीन फिल्मों का ये प्रस्ताव ठुकरा दिया। वो अपने बेटे के करियर के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते। अब वो करन को खुद लॉन्च कर रहे हैं।

कृष्णा श्रॉफ

टाईगर श्रॉफ की बहन फिलहाल तो उनकी मैनेजर हैं। लेकिन उनके इंस्टाग्राम को फॉलो करने वाले ये अच्छे से जानते हैं कि वो जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

यशवर्धन आहूजा

यशवर्धन आहूजा गोविंदा के बेटे हैं। और धीरे धीरे मीडिया की नज़रें उन पर हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही गोविंदा खुद उन्हें लॉन्च करेंगे। 

त्रिशला दत्त

संजय दत्त भले ही नहीं चाहते कि उनकी बेटी त्रिशला बॉलीवुड का हिस्सा हो। पर त्रिशला की तस्वीरें देखकर लगता है कि वो ज़्यादा दिन तक ग्लैमर वर्ल्ड से दूर नहीं रह पाएंगी।

सारा अली खान

सैफ अली खान की बेटी फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार है और ये बात पिछले एक साल में उनके लुक में आए बदलाव से साफ हो जाती है।

आर्यन खान

आर्यन खान तो अपने डेब्यू से पहले ही सुपरस्टार हैं। उनके नाम के फैन क्लब हैं और लोग बस उनके डेब्यू की राह देख रहे हैं।

नव्या नवेली नंदा

श्वेता बच्चन की नव्या नवेली नंदा का भी फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अभी फिलहाल वो जितनी फेमस हैं, ये मानकर चलिए कि उनका डेब्यू धमाकेदार होने वाला है।

इशान खट्टर

पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर में इशान खट्टर के डेब्यू की ही बात हो रही थी। शाहिद कपूर के भाई, बचपन में उनके साथ वाह लाइफ हो तो ऐसी में नज़र आ चुके हैं। और अब वो फैंटम फिल्म्स को असिस्ट कर रहे हैं।

जान्हवी कपूर

श्रीदेवी काफी समय से अपनी बेटी जान्हवी कपूर को अपने साथ पार्टियों और इवेंट्स में ले जाने लगी थीं। और इसका सीधा असर दिख रहा है। लोग जान्हवी के डेब्यू के लिए खासा उत्साहित हैं।

English summary
Ahaan Shetty lands a three film deal with Sajid Nadiadwala.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos