»   » RUMOUR: न शाहरूख, न अजय.. रोहित शेट्टी की अगली फिल्म में ये हैं फाइनल!

RUMOUR: न शाहरूख, न अजय.. रोहित शेट्टी की अगली फिल्म में ये हैं फाइनल!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] रोहित शेट्टी फिलहाल 'दिलवाले' की शूटिंग में व्यस्त हैं। शाहरूख खान- काजोल की यह फिल्म काफी स्पेशल है और दर्शकों को रोहित शेट्टी की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

बहरहाल, दिलवाले के बाद रोहित की अगली फिल्म कौन सी होगी, यह तो नहीं कहा जा सकता है। लेकिन फिल्म में करीना कपूर खान के होने की काफी संभावना है। जी हां, रोहित कई बार यह बयान दे चुके हैं कि करीना उनकी फेवरिट एक्ट्रेस है। लिहाजा, उन्हें कास्ट करने के बारे में पूछे जाने पर रोहित ने कहा कि, जैसे ही कोई करीना के लायक स्क्रिप्ट मिलेगी, वो जरूर बेबो के साथ काम करना चाहेंगे।


बता दें, करीना रोहित शेट्टी के साथ तीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। तो फिर आने वाली किस फिल्म में हो सकती हैं करीना-


गोलमाल-4

गोलमाल-4

करीना कपूर रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल रिर्टन्स और गोलमाल 3 का हिस्सा रह चुकी हैं। लिहाजा, कोई आश्चर्य नहीं कि करीना गोलमाल 4 में भी मुख्य किरदार निभाएंगी। हाल ही में अजय देवगन ने बयान दिया है कि गोलमाल 4 को लेकर कई आइडिया चल रहे हैं।


सिंघम-3

सिंघम-3

वहीं, सिंघम रिटर्न्स में भी करीना कपूर ने काफी कहर ढ़ाया था। अजय देवगन ने इस फिल्म के सीक्वल पर भी हिंट दिया है। लिहाजा हो सकता है जल्द ही हमें रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम- 3 से जुड़ी खबर मिल जाएं।


राम- लखन रीमेक

राम- लखन रीमेक

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी करेंगे। राम- लखन रिमेक में करीना कपूर का होना भला किसे बुरा लगेगा। फिलहाल इस फिल्म के कास्ट पर मोहर नहीं लगी है। लेकिन उम्मीद कर सकते हैं कि रोहित करीना के बारे में सोचें।


अंगूर रिमेक

अंगूर रिमेक

पॉपुलर कॉमेडी फिल्म अंगूर के रिमेक को लेकर भले ही अब खबरें ना रही हों। लेकिन हमें उम्मीद है रोहित शेट्टी इस फिल्म से जरूर धमाका करेंगे। वहीं, करीना कपूर को कॉमेडी करते देखना मजेदार होगा.. है या नहीं.. Tongue out


English summary
Rohit Shetty has often claimed Kareena Kapoor as his favourite actress. So after Dilwale, he can again team up with her.
Please Wait while comments are loading...