»   » #ChatpatiNews: अगली DDLJ में शाहरूख का पता नहीं...पर आमिर हैं!

#ChatpatiNews: अगली DDLJ में शाहरूख का पता नहीं...पर आमिर हैं!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अगर DDLJ यानि कि दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे दोबारा बन जाए तो आमिर खान ज़रूर उसमें कास्ट हो जाएंगे। क्योंकि वो बन ही गए हैं डीडीएलजे के अमरीश पुरी। जो काजोल को यूरोप ट्रिप पर भेजने से पहले 10 बार सोचते हैं।

समझाते हैं, समझाते हैं, दरअसल हुआ यूं कि आमिर खान की बड़ी बेटी इरा अपने दोस्तों के साथ एक यूरोप ट्रिप पर जाना चाहती थीं और उन्होंने ये बात आमिर खान को बताई। 
[अबराम और आराध्या के लिए शाहरूख का प्लान] 

जहां आजकल बाकी स्टार्स के बच्चे खुलेआम पार्टी और छुट्टियां मनाते हैं वहीं इरा के लिए आमिर के पास पूरी एक लिस्ट थी नियम और कानून की। जिसमें से सबसे पहला नियम ये था कि इरा हर चार घंटे पर आमिर को फोन करेंगी। 
[मिलिए बॉलीवुड के सबसे क्यूट मम्मी पापा!] 

इस शर्त के मानने के बाद ही आमिर खान ने इरा को यूरोप टूर पर जाने की परमिशन दी। आया ना आमिर खान के अंदर भी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे वाले अमरीश पुरी का इफेक्ट! 

और ऐसा लगा कि इरा को अचानक से आमिर ने कहा हो जा सिमरन जी ले अपनी ज़िंदगी। मिलिए बॉलीवुड के सबसे कड़क मम्मी पापा से -

आमिर खान

आमिर ने इरा को यूरोप टूर पर जाने की परमिशन तो दे दी है लेकिन उसके साथ क्या करना है और क्या नहीं करना है की एक लंबी लिस्ट भी इरा को मिल चुकी है।

गौरी खान - शाहरूख खान

हालांकि शाहरूख कूल पापा हैं पर उनका फोन हर 5 - 6 घंट में बच्चों को पहुंच जाता है। क्या कब कहां कैसे सब उन्हें पता होना चाहिए। वहीं गौरी खान इस घर की कड़क टीचर है, उनकी परमिशन के बिना बच्चे कुछ नहीं करते।

जया बच्चन

जया बच्चन आजतक बच्चों के साथ इतनी स्ट्रिक्ट हैं कि सबके सामने भी उनकी गलतियां खुले आम बोल सकती हैं। जैसे उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर को एक बकवास फिल्म कहा।

जुही चावला

जुही चावला भी बॉलीवुड के कड़क मम्मी पापा में आती हैं। उन्होंने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को ट्विटर पर झिड़का भी था कि सुबह सुबह उनके बच्चे न्यूज़पेपर में गैर ज़रूरती चीज़ें पढ़ें ऐसा वो कभी नहीं चाहेंगी।

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर कितने कड़क हैं ये तो बताने की ज़रूरत ही नहीं है। उन्होंने एक ट्विटर तक में साफ कहा था कि आप हमेशा माता पिता ही रहते हैं, दोस्त कभी नहीं बनना चाहिए।

काजोल

काजोल भी बहुत ही स्ट्रिक्ट मम्मी हैं। उनका मानना है कि यही कारण है कि उनके बच्चे उनको अपनी बाई समझते हैं कि हर वक्त उनकी सेवा में तैनात रहे।

ट्विंकल खन्ना

अगर अक्षय खन्ना शूट में बिज़ी रहते हैं तो ट्विंकल फुल टाइम मम्मी हैं। बच्चों के कराटे क्लास से लेकर दूसरी चीज़ों तक सब कुछ पूरे डिसिप्लिन में वो खुद करती हैं।

अनिल कपूर

अनिल कपूर की दोनों बेटियां सोनम और रिया और बेटा हर्षवर्धन अपनी अपनी फील्ड में काफी नाम कमा रहे हैं। लेकिन अभी भी ये तीनों बच्चे अपने पापा मम्मी के साथ ही रहते हैं, जैसा कि बॉलीवुड में कम होता है।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित भी बिल्कुल कड़क मम्मी हैं। अपने दोनों बेटों की पढ़ाई से लेकर एक्सट्रा करिकुलर तक हर चीज़ का वो ध्यान रखती हैं। हाल ही में उनके बेटों ने काला घोड़ा फेस्टिवल में तबला परफॉर्मेंस दी थी।

 

English summary
Aamir Khan turns Amrish Puri for daughter Ira Khan.
Please Wait while comments are loading...