»   » अपनी ही ब्लॉकबस्टर सीक्वल को इस खान ने किया NO?

अपनी ही ब्लॉकबस्टर सीक्वल को इस खान ने किया NO?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] आमिर खान की सुपरहिट फिल्म दिल का सीक्वल काफी सालों से बन रहा है। और पहले खबर थी कि इस सीक्वल के हीरो होंगे आमिर खान। फिल्म में खंभे जैसी खड़ी है और मुझे नींद ना आए जैसे गाने गाकर आमिर सबसे फेवरिट बने थे।

लेकिन फिल्म के सीक्वल पर काम काफी धीरे हुआ। और अब आमिर और माधुरी स्टारर फिल्म का सीक्वल तैयार है लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर इंदर कुमार की मानें तो आमिर खान और माधुरी दीक्षित फिल्म के लिए सही कास्ट नहीं है और अब वो फिल्म की कास्ट ढूंढने में लग गए हैं।
[सुलतान से पीछा छुड़ाने के लिए आमिर का दंगल प्लान!] 

अब नए आमिर खान कौन होंगे ये तो पता नहीं लेकिन फिर भी आमिर खान अपनी ही ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल का हिस्सा होंगे या नहीं, इस पर अभी थोड़ा डाउट है। जानिए बॉलीवुड में प्लान हो रहे सीक्वल के बारे में - 

दिल

फिल्म के प्रोड्यूसर इंदर कुमार ने साफ किया कि आमिर खान अब लीड रोल के लिए फिट नहीं है। हालांकि वो कोशिश करेंगे कि किसी भी तरह आमिर खान फिल्म का हिस्सा ज़रूर बनें।

आवारा पागल दीवाना

फिल्म उस समय सुपरहिट हुई थी और अक्षय कुमार के कॉमेडी अंदाज़ को लोगों ने काफी पसंद किया था। वैसे भी अक्षय कुमार - सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी का नाम ही काफी था!

हाउसफुल 3

अक्षय कुमार ने पैसों के चलते लास्ट मिनट पर फिल्म छोड़ दी थी। इसके बाद से कौन फिल्म में आ रहा है और कौन जा रहा है कुछ नहीं पता है।

सोल्जर

सोल्जर बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार हिट थी। बॉबी देओल की एंग्री एक्शन इमेज और प्रीती ज़िंटा की क्यूटनेस ने इस फिल्म में चार चांद लगा दिए थे। वहीं जॉनी लीवर की कॉमेडी और टिप्स म्यूज़िक के गाने Cool

मिस्टर इंडिया 2

इस फिल्म को प्रोड्यूस और डायरेक्ट बोनी कपूर ही करेंगे। और हर्षवर्धन कपूर को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है। अब देखना ये है कि फिल्म में अनिल कपूर का कैमियो होता है या नहीं।

आंखे 2

फिल्म के लिए घोषणा जल्द ही हो जाएगी। पिछली फिल्म में अमिताभ बच्चन, परेश रावल और अर्जुन रामपाल के साथ अक्षय कुमार ने धमाल किया था। अब इस बार शाहिद - कैट - नवाज़ के साथ अमिताभ बच्चन को देखना दिलचस्प होगा।

फोर्स 2

जॉन अब्राहम की फोर्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और अब वो एक बार फिर फोर्स 2 के साथ आ रहे हैं। इस बार उनका साथ देंगी सोनाक्षी सिन्हा।

बैंग बैंग

ये तिकड़ी इस बार क्या कमाल दिखा पाती है पता नहीं। लेकिन ऋतिक रोशन को बहुत दुख है कि इस फिल्म के सीक्वल के लिए उन्हें अप्रोच तक नहीं किया गया। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब ऋतिक के हाथ से ब्लॉकबस्टर गई हो।

डॉन 3

डॉन 3 हालांकि ये खबरें कहां से शुरू हुई इसकी किसी को कोई जानकारी नहीं है लेकिन कुछ तगड़े सूत्रों का कहना है कि डॉन 3 में प्रियंका चोपड़ा को कैटरीना कैफ ने रिप्लेस कर दिया है।

 

English summary
Aamir Khan to be a part of his superhit sequel.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos