»   » ALERT: एक 'खान'.. एक ब्लॉकबस्टर फिल्म.. सीक्वल की हो रही है तैयारी!

ALERT: एक 'खान'.. एक ब्लॉकबस्टर फिल्म.. सीक्वल की हो रही है तैयारी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स' तो आपको याद होगी ही.. जी हां, बता दें फिल्म का सीक्वल भी जल्द ही तैयार होने वाला है। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि फिल्म के एक्टर आमिर खान ने खुद ही यह बात कही है, वह भी सबके सामने। 

हाल ही में फिल्म रंग दे बसंती के 10 साल पूरे होने की खुशी में ए प्रेम कांफ्रेंस का आयोजन किया गया था, जहां आमिर खान भी मौजूद थे। वहां आमिर से 3 इडियट्स को लेकर कई सवाल पूछे गए। 

Must Read: सनी लियोन के साथ काम करेंगे ये KHAN..

आखिरकार आमिर ने कहा कि राजू हिरानी के पास एक कहानी है, जिसमें वे मुझे, माधवन और शरमन जोशी को देखना चाहते हैं। लेकिन फिलहाल फिल्म की कहानी पर ही काम चल रहा है। 

आश्चर्य की बात है कि हाल ही में राजू हिरानी ने भी बयान दिया था कि उन्हें और अभिजात जोशी को 3 इडियट्स के सीक्वल का आडिया मिल चुका है। और जल्द ही वे इस फिल्म पर काम शूरु करेंगे। हम्मम.. इस खबर को लेकर तो हम भी काफी उत्साहित हैं। 

बहरहाल, यहां जानते हैं 3 इडियट्स से पहले आमिर की किन फिल्मों के आने चाहिए सीक्वल- 

दिल चाहता है

दिल चाहता है एक ऐसी फिल्म है, जिसका सीक्वल हम जरूर देखना चाहेंगे। फिल्म ऐसे मोड़ पर खत्म हुई थी, जहां से अगली फिल्म आराम से शुरू की जा सकती है। खासकर अक्षय खन्ना की लव लाइफ को लेकर।

रंगीला

रंगीला भी अपने आप में पूरी फिल्म थी, लेकिन मिली(उर्मिला) और मुन्ना (आमिर खान) की लव स्टोरी तो अब होनी थी, जहां फिल्म खत्म हो गई। लिहाजा, इसके सीक्वल का भी इंतजार रहेगा।

दिल है कि मानता नहीं

दिल है कि मानता नहीं की रिमेक की खबरें तो आ रही हैं लेकिन काश इस प्यारी सी लव स्टोरी के आगे की कहानी भी कोई लिख पाता।

अंदाज अपना अपना

सलमान खान और आमिर खान की जोड़ी भला कौन नहीं देखना चाहेगा। इस फिल्म के सीक्वल की जोरों पर चर्चा थी। उम्मीद है कोई इसे सीरियसली ले।

पीके

पीके भी ऐसे मोड़ पर खत्म हुई थी, जहां से फिल्म आसानी से फिर शुरू हो सकती है। हां.. लेकिन इस बार एलियन के रूप में रणबीर कपूर भी होने चाहिए।

सरफरोश

सरफरोश में आमिर खान का अंदाज और अवतार दोनों ही काफी नया था। लिहाजा हम फिर से नए केस के साथ आमिर को जरूर देखना चाहेंगे।

तारे जमीं पर

तारे जमीं पर भी काफी सवालों के साथ खत्म हुई थी, लिहाजा, सीक्वल में डाइरेक्टर दर्शकों को सारे सवालों के जवाब दे सकते हैं।

तलाश

तलाश भी एक अंजाने मोड़ पर खत्म होती है। जहां आमिर खान को अहसास होता कि करीना कपूर भूत होती हैं। लेकिन इसके आगे की कहानी शायद बताना और दिलचस्प हो।

English summary
Aamir Khan make revelation about superhit film 3 Idiots sequel. Starring Aamir, R Madhavan and Sharman Joshi.
Please Wait while comments are loading...