»   » .. तो ये सुपरस्टार 'दोस्त' करा कर रहेंगे सलमान खान की शादी!

.. तो ये सुपरस्टार 'दोस्त' करा कर रहेंगे सलमान खान की शादी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान की शादी जैसे राष्ट्रीय सवाल बन गया हो। सवाल किसी भी स्टार हो, सलमान खान की शादी पर चर्चा होना बनता है। शायद इसीलिए आमिर खान की जन्मदिन पर भी मीडिया उनसे सलमान खान की शादी पर सवाल कर गया।

जब आमिर से सलमान खान की शादी पर सवाल किया गया तो आमिर ने कहा, 'मैंने कभी सलमान से इस बारे में बात करने की कोशिश नहीं की है। लेकिन हर साल मुझे मीडिया से ही ये बात सुनने को मिलती है.. तो सोच रहा हूं कि मैं सलमान को शादी के मनाऊं..'


CONFIRM: इसीलिए सलमान खान ने अब तक नहीं की शादी....


मजाकिये लहजे में सलमान के दोस्त आमिर खान ने कहा कि मैं सलमान से शादी की बात करूंगा.. अब तक मैंने इस मामले में 100 प्रतिशत कोशिश नहीं की है। लेकिन मुझे उम्मीद है मैं एक दिन सफल होंगा और सलमान शादी कर लेंगे।


बहरहाल, इस साल सलमान और आमिर की एक एक फिल्म रिलीज हो रही है- दंगल और सुल्तान। यहां जानते हैं दोनों फिल्मों में क्या है कॉमन-



सलमान खान भी बने हैं पिता

जहां पहले सलमान खान ने कहा था कि सुल्तान में उनकी कोई संतान नहीं है। यह एक लव- स्टोरी होगी। वहीं, खबरों की मानें तो सुल्तान में सलमान पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। वो भी एक युवा लड़के के पिता..


आमिर की दंगल

बता दें, दंगल में आमिर खान भी तीन बेटियों के पिता बने हैं। यह फिल्म wrestler महावीर फोगट की जिंदगी पर आधारित है।


क्लाइमैक्स

कुछ ही समय पहले यह बात सामने आई थी कि सुल्तान के क्लाईमैक्स में सलमान खान अपने ही बेटे के साथ wrestling करते नजर आएंगे। किसकी जीत होगी.. ये होगा क्लाईमैक्स। तो वहीं अब खबर आ रही है कि दंगल के क्लाईमैक्स में भी आमिर अपनी बेटी के साथ लड़ते नजर आएंगे।


शूटिंग की जगह

'दंगल' की शूटिंग हरियाणा में हो रही है। सुल्तान के निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी 'सुल्तान' की शूटिंग हरियाणा में करने की ठानी थी। लेकिन फिर सलमान के कहने पर फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र में हो रही है। वर्ना, दोनों फिल्मों में समानता की उम्मीद और बढ़ जाती।


इंटरनेश्नल फाइटर

सलमान खान की फिल्म सुल्तान से कुछ इंटरनेश्नल फाइटर जुड़े हैं। अब खबर है कि आमिर भी अपनी फिल्म के लिए इंटरनेश्नल स्तर पर बात कर रहे हैं।


 


सुल्तान vs दंगल - थीम

सबसे जबरदस्त बात की दोनों फिल्मों की थीम ही सेम है- कुश्ती.. आमिर खान की दंगल wrestler महावीर फोगट की जिंदगी पर आधारित है। वहीं, सलमान खान की सुल्तान की थीम भी कुश्ती ही है, लेकिन इसमें ड्रामा होगा, एक्शन होगा और साथ ही आपको देखने मिलेगी लवस्टोरी, जो कि दंगल में नहीं है।


किसको मिलेगा फायदा!

सुल्तान ईद तो दंगल क्रिसमस.. यानि की सुल्तान दंगल से लगभग 5-6 महीने पहले रिलीज हो जाएगी। लिहाजा, सुल्तान लोगों के लिए कुछ नया हो सकता है। जबकि आमिर की दंगल को सुल्तान के सामना करना पड़ सकता है। कहीं दंगल पुराना और दोहराता हुआ सा न लग जाए।


English summary
Aamir Khan, on his birthday, reveals what he thinks of Salman Khan's marriage.
Please Wait while comments are loading...