»   » ALERT: ‘बजरंगी भाईजान’ नहीं देखी.. तो बिल्कुल न पढ़ें ये 7 बातें..

ALERT: ‘बजरंगी भाईजान’ नहीं देखी.. तो बिल्कुल न पढ़ें ये 7 बातें..

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'बजंरगी भाईजान' रिलीज हो चुकी है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे भई गाड़ रही है। फिल्म में सलमान खान, करीना कपूर खान, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और हर्षाली मल्होत्रा ने मुख्य किरदार निभाया था।

बहरहाल अब जबकि फिल्म रिलीज हो चुकी है, हम आपको फिल्म से जुड़ी कुछ बातें याद दिलाना चाहेंगे। जी हां फिल्म रिलीज से पहले बजरंगी भाईजान को लेकर लोगों ने कई तरह की अफवाह उड़ायी थी। जिनमें से ज्यादातर बातें बिल्कुल ही झूठीं निकलीं। लिहाजा, अगर आपके अब तक फिल्म न देखी हो तो ये सच्चाई आपका मजा खराब कर सकती है।

यहां पढ़ें, बजरंगी भाईजान से जुड़ी अफवाहें-

सलमान खान की मौत

जी हां, फिल्म रिलीज से पहले काफी अफवाहें उड़ी थी कि क्लाईमैक्स में सलमान खान की मौत हो जाती है। यह जानकर सलमान फैंस थोड़े निराश भी हुए थे। लेकिन अच्छी खबर यह है कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं होता। एक सेकेंड के लिए निर्देशक यह एहसास जरूर देते हैं, लेकिन फिर होती बजंरगी भाईजान की वापसी।

करीना कपूर सिर्फ 10 मिनट

करीना कपूर के फैंस को एक अलग करीना देखने का मौका मिलेगा। जी हां, फिल्म में बेबो यानि की रसिका का किरदार काफी प्यारा है। अफवाह थी कि पूरी फिल्म में करीना सिर्फ 5-10 मिनट ही दिखेंगी। लेकिन करीना फैंस निराश न हों.. फिल्म में बेबो कों अच्छी खासी टाइमिंग दी गई है।

नवाजुद्दीन सिद्दिकी ISI एजेंट

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी का किरदार काफी पॉजिटिव है। यह हम इसलिए बता रहे हैं क्यों अफवाह थी कि नवाज ISI एजेंट का किरदार निभा रहे हैं और सलमान की मौत का कारण वही होते हैं। लिहाजा, बता दें, फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है। नवाज ने बजरंगी भाईजान में एक काफी पॉजिटिव और प्रभावशाली किरदार निभाया है।

सलमान खान बने पिता

फिल्म रिलीज होने से पहले यह भी खबर उड़ायी गई थी कि फिल्म में काफी समय बाद सलमान खान पिता के रोल में दिखेंगे। जी नहीं....सलमान खान के साथ एक बच्ची जरूर है, लेकिन उनकी बेटी नहीं। बजरंगी भाईजान बस उस पाकिस्तानी बच्ची को उसके घर तक पहुंचाने का जिम्मा लेतें हैं।

सलमान खान स्पेशल सांग

फिल्म रिलीज 1-2 दिनों पहले ही खबर आई थी कि निर्देशक ने फिल्म के क्रडिट्स के लिए एक स्पेशल सांग डाला है, स्पेशली सलमान खान फैंस के लिए। अगर आपने अभी तक फिल्म नहीं देखी तो बता दें, ऐसी कोई बात नहीं है।

सलमान खान बने हैं मुस्लिम

और तो और फिल्म रिलीज से पहले यह भी कहा गया था कि सलमान खान फिल्म में मुस्लिम युवा का किरदार निभा रहे हैं। और करीना कपूर बनी हैं हिन्दू ब्राह्मण। NOooooo.... फिल्म में दोनों हिन्दू हैं।

लव- जिहाद

अब जबकि फिल्म में सलमान खान और करीना कपूर दोनों ही हिन्दू ब्राह्मण बने हैं। तो कहानी में लव- जिहाद वाली कोई बात नहीं है। बता दें, यह इस फिल्म से जुड़ी सबसे बड़ी अफवाह थी, जिसे सुनकर आज सिर्फ हंसी आ सकती है।

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान रिलीज..जानिए अब सलमान खान का क्या है प्लान!

पढ़ें यहां-

English summary
Here we are sharing 7 big rumours about Kabir Khan's Bajrangi Bhaijaan, starring Salman Khan, Kareena Kapoor.
Please Wait while comments are loading...