»   » सुंदर हैं तो क्या बुरी तो ऐश्वर्या राय भी दिखती हैं...देखिए तस्वीरें

सुंदर हैं तो क्या बुरी तो ऐश्वर्या राय भी दिखती हैं...देखिए तस्वीरें

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऐश्वर्या राय को विश्व की चुनिंद सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक माना जात है। उनकी खूबसूरती के आगे अच्छे अच्छे भी दिखने में खराब लग जाते हैं ऐश्वर्या इतनी खूबसूरत है।

लेकिन ये हमेशा हो जरूरी तो नहीं जी हां कभी कभी ऐश्वर्या राय भी बहत बुरी लगती हैं दिखने में। जरूरी तो नहीं जो खूबसूरत है वो हमेशा खूबसूरत ही लगे। अब देखिए कान्स 2016 शुरू होने वाला है और सभी उत्साहित हैं क्योंकि इस साल ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर रेड कार्पेट पर एंट्री करने वाली है।

[Honeymoon PICS: बॉलीवुड की सुपर हॉट कपल.. बिपाशा बसु- करण सिंह ग्रोवर]

बहरहाल, ऐश्वर्या राय 14 सालों से इस महोत्सव का हिस्सा बनती आई हैं। कुछ साल उनके लिए अच्छे रहे कुछ बेहद खराब।पिछला साल ऐश के लिए काफी अच्छा रहा था। लोगों के साथ साथ क्रिटिक ने भी उनके कांस लुक को पसंद किया था।

लेकिन ऐश कांस में कई बार गलती कर अपनी फैशन सेन्स का मजाक उड़वा चुकी हैं। जी हां, विश्वास नहीं होता तो नीचे दी तस्वीरों को देखें। स्लाइडर में देंखे, कान्स में ऐश्वर्या राय बच्चन किस साल लगीं दिखने में बुरी।

कान्स 2003

कान्स 2003

साल 2003 में कान्स फिल्म महोत्सव में यह ऐश्वर्या राय के सबसे बुरे लुक में माना गया था। इसके बाद ऐश्वर्या राय के फैशन सेन्स का मजाक उड़ाया गया था।

कान्स 2003 लुक-2

कान्स 2003 लुक-2

इसी साल ऐश्वर्या के दूसरे लुक ने भी लोगों को बुरी तरह निराश किया। इस ऑफ shoulder ड्रेस के साथ ऐश की ज्वेलरी मजाक बन कर रह गई थी।

कान्स 2004

कान्स 2004

इस साल के बाद ऐश्वर्या से लोगों की कोई उम्मीद नहीं रह गई थी। इस अजीब सी फिटिंग वाली ड्रेस का भी काफी मजाक बनाया गया था। यह ड्रेस हर लिहाज से ऐश के लिए बेकार साबित हुआ।

कान्स 2006

कान्स 2006

हालांकि ऐश्वर्या का यह लुक बुरा नहीं था। लेकिन कुछ खास भी नहीं रहा। इतनी गलतियां करने के बाद ऐश से कुछ बेहतर की उम्मीद थी।उनका गाउन और भी खूबसूरत हो सकता था।

कान्स 2003 - लुक 3

कान्स 2003 - लुक 3

साल 2003 में लग रहा है ऐश गलतियां पर गलतियां करती गईं। पता नहीं ऐश ने यह ड्रेस कांस के लिए क्यों चुना, वो भी बिना मैच करती गहनों के साथ।

कान्स 2003

कान्स 2003

इस साल शायद ऐश देशी अवतार दिखाने के चक्कर में सब कुछ गड़बड़ कर बैठी। इसे कहते हैं न घर के..न घाट के..

कान्स 2008

कान्स 2008

इस ड्रेस के बारे में हम कुछ नहीं कहना चाहते। ऐश की फैशन च्वॉइस पर तो हमें भी शक होने लगा है।इतना अजीब गाउन पहनकर कौन कान्स में जाता है खासकर जब आप दुनिया की सबसे खूबसूरत लोगों में से एक हो।

कान्स 2009

कान्स 2009

साल 2009 कांस फिल्म फेस्टिवल में ऐश के लिए बेहतर रहा था। लेकिन तभी पता नहीं क्यों उन्होंने प्रेस कांफ्रेस के लिए इस ड्रेस को चुन लिया।

AmfAR Gala: 2012

AmfAR Gala: 2012

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस गोल्डन साड़ी को साल 2012 में कांस के वक्त पहना था। काफी लोगों ने इस नापंसद किया था।

2012 लुक 2

2012 लुक 2

आराध्या के जन्म के बाद ऐश का वजन काफी बढ़ गया था। इसमें उनका लुक बुरा नहीं था लेकिन उपर से ड्रेस फिटिंग होने की वजह से ऐश और भी ज्यादा मोटी लग रही थीं।

कान्स 2012-लुक 2

कान्स 2012-लुक 2

आराध्या के बाद ऐश्वर्या राय ने काफी वजह बढ़ा लिया था। जिसके बाद ऐश ने जब ये जैकेट वाली ड्रेस के सेलेक्ट किया, तो क्रिटिक ने इसे देख नाक-मुंह सिकोड़ लिए।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos