»   » सबसे बड़े सुपरस्टार..फिल्म हो रही फ्लॉप ..क्यों 'काबिल' बनना है जरूरी

सबसे बड़े सुपरस्टार..फिल्म हो रही फ्लॉप ..क्यों 'काबिल' बनना है जरूरी

ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल अगले सप्ताह रिलीज के लिए तैयार है और काबिल का हिट होना ऋतिक रोशन के लिए जरूरी है। जानिए क्यों।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन की अगली फिल्म काबिल रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म अगले सप्ताह रिलीज होगी। ऋतिक इस फिल्म में पहली बार एक अंधे व्यक्ति की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ऋतिक की एक्टिंग पर आप वैसे भी सवाल नहीं उठा सकते रही बात फिल्म हिट होने की बात तो ये ऋतिक की जरूरी है। 

ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल शाहरुख खान की रईस के साथ रिलीज हो रही है। पिछली बार भी उनकी फिल्म मोहनजोदाड़ो अक्षय कुमार की रुस्तम के साथ क्लैश की थी और खामियाजा ऋतिक रोशन को भुगतना पड़ा था। 

[#Pics- सेक्सी एक्ट्रेस..स्टाइलिश अंदाज..तस्वीरें देखते रह जाएंगे आप]

इस बार इस क्लैश में किसे फायदा या नुकसान होता है ये तो आने वाला समय बताएगा कि लेकिन ये पक्का है कि ऋतिक रोशन के लिए ये फिल्म हिट होना बेहद जरूरी है। 

लगातार फ्लॉप

ऋतिक रोशन की पिछली फिल्म मोहनजोदड़ो भी बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। और अगर लगातार दो फिल्म फ्लॉप हुई तो ऋतिक अपने करियर के सबसे बुरे दौर दौर में होंगे।

बढ़ता कॉम्पिटिशन

आज के समय में बॉलीवुड में इतनी तगड़ी कॉम्पिटिशन है कि दो फिल्म लगातार फ्लॉप होना मतलब कई और उनकी जगह कई और एक्टर आगे बढ़ जाएंगे। सुशांत सिंह राजपूत, वरूण धवन सहित कई स्टार हैं जिन्हें अब डायरेक्टर और दर्शक काफी पसंद करते हैं।

ब्रैंड वैल्यू पर असर

ऋतिक रोशन की काबिल अगर फ्लॉप बेशक उनके ब्रैंड वैल्यू पर असर पड़ेगा जो किसी भी स्टार के लिए खतरनाक है। 

कम फिल्में वो भी फ्लॉप

ऋतिक रोशन अपने करियर में बहुत ही कम फिल्में किए हैं। 16 सालों के करियर में ऋतिक ने महज 22 फिल्में की हैं और उनकी फिल्में काफी समय पर आती हैं ऐसे में ऋतिक रोशन कम फिल्में वो भी फ्लॉप फिल्में करेंगे तो दर्शक कहीं उन्हें भूल ना जाएं।

बैंग बैंग के बाद हिट नहीं

बैंग बैंग ऋतिक रोशन की आखिरी हिट फिल्म थी। ऋतिक रोशन के फैन्स उन्हें बैंग बैंग या धूम 2 जैसे किरदार में देखना पसंद करते हैं लेकिन ऋतिक रोशन ने लंबे अरसे से उन्होंने कोई ऐसी फिल्म नहीं की है। 

अगली फिल्म 2018 में

ऋतिक रोशन की अगली फिल्म कृष 4 2018 में रिलीज होगी वो भी साल के अंत तक अगर काबिल फ्लॉप हुई तो उसका असर कृष 4 पर भी पर सकता है। 

सिर्फ ऋतिक नहीं शाहरुख के लिए भी जरूरी

वैसे देखा जाए तो सिर्फ ऋतिक नहीं शाहरुख खान के लिए भी रईस हिट होना उतना ही जरूरी है। उनकी पिछली फिल्म फैन (लीड रोल) भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ऐसे में शाहरुख खान और ऋतिक दोनों ही चाहेंगे कि उनकी फिल्में ब्लॉकबस्टर हो।

English summary
Why success of Kaabil is important for Hrithik Roshan career, read here,
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos