»   » एंग्री यंग मैन कई हैं..एंग्री यंग वुमन बॉलीवुड में सिर्फ एक हैं..दबंग स्टाइल में!

एंग्री यंग मैन कई हैं..एंग्री यंग वुमन बॉलीवुड में सिर्फ एक हैं..दबंग स्टाइल में!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अगर बात की जाए बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन की तो कभी अमिताभ बच्चन को कहा गया तो कभी शाहरूख खान को। सलमान खान से रणवीर सिंह को एंग्री यंग मैन कहा गया भले अमिताभ के सामने कोई ना टिकते हों लेकिन समय समय पर इस खिताब के दावेदार कई बने।

ये तो हुई एक्टर्स की बात लेकिन अगर एक्ट्रेसेस की बात की जाए तो बॉलीवुड में एंग्री यंग वुमन एक ही हैं जो अपने आप में मास्टरपीस हैं। उनकी दबंग स्टाइल और पर्सनैलिटी ही काफी है ये बताने के लिए वो क्या है। अब आप सोच रहे होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं।

[हॉलीवुड तो नहीं गए..लेकिन शाहरूख-अक्षय की फिल्मों में नजर आए सुपरस्टार्स!]

हम बात कर रहे हैं सोनाक्षी सिन्हा की। सोनाक्षी सिन्हा की शुक्रवार को अकीरा फिल्म रिलीज होने वाली है जो रिलीज से पहले ही सुर्खियां बटोर चुकी हैं।अकीरा में सोनाक्षी सिन्हा एक्शन करते नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की वो हीरो हैं कहा जाए तो गलत नहीं होगा।

सोनाक्षी सिन्हा का अपना अलग स्टाइल है जो बाकी एक्ट्रेसेस से काफी अलग है। देखिए क्यों सोनाी सिन्हा हैं बॉलीवुड की एंग्री यंग वुमन।

इंटेस लुक..

इंटेस लुक..

सोनाक्षी सिन्हा का इंटेस लुक ही ये बताने के लिए काफी है कि बॉलीवुड की एंग्री यंग वुमन है और रही सही कसर तो अकीरा से पूरी होने वाली है।

दबंग पर्सनैलिटी

दबंग पर्सनैलिटी

सोनाक्षी सिन्हा की पर्सनैलिटी भी इतनी शानदार है जो बॉलीवुड में किसी और एक्ट्रेस की नहीं है।

डेब्यू भी दबंग स्टाइल में

डेब्यू भी दबंग स्टाइल में

सोनाक्षी सिन्हा का डेब्यू भी कम शानदार नहीं था। दबंग में भी उनका कैरेक्टर एंग्री यंग वुमन जैसा ही था जो अकीरा तक कायम है।

फिल्में

फिल्में

सोनाक्षी सिन्हा फिल्में हमेशा अपनी बॉडी टाइप के हिसाब से चूज करती हैं। और वो जैसी हैं वैसी ही रहना पसंद करती हैं। अब इसे एंग्री यंग वुमन नहीं कहेंगे तो क्या कहंगे।

जो नहीं पसंद वो नहीं पसंद

जो नहीं पसंद वो नहीं पसंद

उन्हें जो नहीं अच्छा लगता वो नहीं अच्छा लगता। लुटेरा में उन्होंने रणवीर सिंह के साथ किसिंग और इंटिमेट सीन दिया लेकिन उन्हें पसंद नहीं आया और वो कंफर्टेबल भी नहीं थीं इसलिए आगे से उन्होंने ऐसा कुछ करने से मना कर दिया। फिल्म के लिए वो किसी तरह का समझौता नहीं कर सकती>

करारा जवाब

करारा जवाब

सोनाक्षी सिन्हा की एक और खासियत है कि उनके बारे में कुछ भी खबर बन जाए या ट्विटर पर ट्रेंड हो जाए वो ये होने नहीं देती। वो जैसे ही कुछ हो करारा जवाब देती हैं या अपना स्टैंड क्लियर रखती हैं जो बॉलीवुड की कम एक्ट्रेसेस ही करती हैं।

जैसी हूं बेस्ट हूं

जैसी हूं बेस्ट हूं

सोनाक्षी सिन्हा अच्छी एक्टर, डांसर और बेहद खूबसूरत भी हैं। उनकी ड्रेसिंग सेंस के लिए आलोचना की जाए चाहे फिगर के लिए बोला जाए उन्हें फर्क नहीं पड़ता। वो जैसी हैं बेस्ट हैं।

पापा का असर

पापा का असर

सोनाक्षी सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं जो अकेले ही खामोश करने के लिए काफी हैं तो जाहिर है बेटी भी तो पापा पे ही जाएंगी Smile

English summary
Sonakshi Sinha is angry young women of bollywood know why
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos