»   » ये हैं रियल सुपरस्टार..हर रोल में बेस्ट..सलमान-शाहरूख भी रह गए पीछे!

ये हैं रियल सुपरस्टार..हर रोल में बेस्ट..सलमान-शाहरूख भी रह गए पीछे!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

उड़ता पंजाब सारे विवादों और परेशानियों के बीच आखिरकार रिलीज हो गई। फिल्म के बारे में कभी लगा पता नहीं रिलीज होगी या नहीं, कैसे होगी फिल्म में क्या होगा। लेकिन अब पता चल गया की फिल्म भी शानदार है और शाहिद कपूर और आलिया भट्ट खासकर काफी अच्छे लगे। उनकी काफी तारीफें हो रही हैं।

शाहिद कपूर उन स्टार्स में से हैं जिनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। पहले तो ये फैन फॉलोइंग लुक्स के कारण थे लेकिन बाद में धीरे धीरे इनके टैलेंट हावी हो गया। महज शाहिद कपूर ने एक बार फिर दिखा दिया की वो शानदार जैसी फिल्मों के अलावा ऐसे रोल्स भी कर सकते हैं।

[#13 साल..बचपन में ही इस सुपरस्टार' ने दिखाया था 'शानदार' करियर का ट्रेलर!]

फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखते ही शाहिद एक तो अपने क्यूट और चॉकलेटी लुक के कारण चर्चा में आए तो दूसरा कारण था करीना कपूर से अफेयर। शाहिद और करीना का अफेयर उस समय खूब सुर्खियां बनती थी जैसे आज रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बनती हैं।

इसके अलावा भी शाहिद के करियर में कई अप डाउन आए लेकिन शाहिद कपूर आगे बढ़ते गए।उन्हें फिल्में भी मिलती रही और जो उन्हें अच्छा लगा वो करते गए।शाहिद कपूर सिर्फ करीना ही नहीं कई और एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहे।लेकिन इतना जरूर है कि अभी तक उनका करियर 'शानदार' रहा। देखिए आगे की स्लाइड पर किन खूबियों के कारण आगे बढ़ते गए शाहिद कपूर।

डायरेक्टर्स एक्टर

शाहिद कपूर को डॉयरेक्टर्स एक्टर कहा जाता है।मतलब अगर डॉयरेक्टर चाहे तो उनसे उड़ता पंजाब जैसी फिल्म करवा ले नहीं तो वो शानदार भी कर सकते हैं।मतलब साफ है।

होमवर्क

शाहिद कपूर की एक खासियत है की वो भी अपनी फिल्मों के लिए काफी होमवर्क करते हैं जो उनके रोल में दिख जाता है।

हिरोइन की नहीं है जरूरत

शाहिद कपूर को अपनी फिल्मों में हिरोईन की जरूरत नहीं होती । अगर हैदर में श्रद्धा कपूर नहीं भी होती तो फिल्म उतनी ही अच्छी होती। 

डांसिंग

ये उनका एक ऐसा टैलेंट हैं जो असल में बॉलीवुड में उनके अलवा ऋतिक रोशन औऱ टाइगर श्रॉफ जैसे एक्टर के ही पास है। उनका ये  टैलेंट उन्हें खास बनाता है।

अलग तरह के रोल

शाहिद विवाह जैसी फिल्मों से लेकर हैदर और कमीने भी कर चुके हैं। चाहे डार्क फिल्म हो या विवाह जैसी पारिवारिक वो सब में अच्छे लगे।

डार्क फिल्मों के हीरो

शाहिद कपूर पिछले कुछ सालों से जितनी डार्क फिल्में कर रहे हैं कोई और एक्टर नहीं कर रहा। उन्होंने कमीने, हैदर और अब उड़ता पंजाब की और सब में उन्हें काफी सराहा गया।

हर फिल्म के साथ बेहतर

हर फिल्म के साथ खुद को तराशना भी एक टैलेंट होता है। उन्होंने शुरूआत की इश्क विश्क से लेकिन फिर वो विवाह, जब वी मेट, कमीने, हैदर, उड़ता पंजाब जैसी फिल्म। उनका करियर ग्राफ बताता है की वो खुद को समय के साथ बेहतर बनाते जा रहे हैं।

इंटेस रोल

शाहिद कपूर क्यूट लड़के का रोल हो या किसी संस्कारी लड़के का। चाहे काफी सिरियस रोल हो वो सब में बेस्ट लगते हैं लेकिन इंटेस रोल में वो काफी ज्यादा सूट करते हैं। लोग उन्हें देखना पसंद भी करते हैं।

पर्सनल प्रोफेशनल अपनी जगह

कमिटमेंट के साथ प्रोफेशनलिज्म एक अलग चीज होती है। शाहिद के लिए पर्सनल लाइफ अपनी जगह है और प्रोफेशन अपनी जगह। उड़ता पंजाब में करीना के साथ नजर आए तो अगली फिल्म में वो सैफ अली खान के साथ नजर आने वाले हैं।

English summary
In Udta Punjab Shahid Kapoor again performed excellent an everyone is appreciating him for this, gradually he is becoming one of the super talented actor.
Please Wait while comments are loading...