»   » WHY: अपनी गलतियों के कारण सलमान - शाहिद - दीपिका प्यार में SHY

WHY: अपनी गलतियों के कारण सलमान - शाहिद - दीपिका प्यार में SHY

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कहते हैं ना कि दूध का जला छांछ भी फूंक फूंक कर पीता है। बस यही हाल है हमारे कुछ बॉलीवुड स्टार्स का। हालांकि पहले ऐसा नहीं था। जब इन्हें प्यार हुआ इन्होंने ढोल पीट पीटकर सबको बताया। लेकिन फिर आया प्यार में दर्द।

दिल टूटे। एक दूसरे पर इल्ज़ाम लगे और सब कुछ फीका। अब हाल ये है कि प्यार का नाम तो दूर ये उसके बारे में कुछ भी मानने को तैयार नहीं। खुद की शादी तक नहीं! जानिए क्यों एक गलती नहीं भूल पा रहे ये सितारे -

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान ने ऐश को दिल दिया तो ज़माने के सामने फिर जो हुआ वो किसी से छिपा नहीं। अब सलमान इस बात से इतना कतराते हैं कि वो अपना कोई भी रिलेशनशिप कुबूल नहीं करते। वैसे सही ही किया वरना कटरीना ने भी उनके साथ जो किया वो सबने देखा।

प्रीती ज़िंटा

प्रीती ज़िंटा

प्रीती ज़िंटा और नेस वाडिया के रिश्ते का ऐसा तमाशा बना था कि सब हैरान रह गए। अब प्रीती दोबारा प्यार में हैं लेकिन वो बताना ही नहीं चाहतीं किससे।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर को तो जैसा धोखा बार बार मिलता है उस हिसाब उनका प्यार में बारे में बात ना करना जायज़ है। करीना टू प्रियंका सब ने उनका ये हाल किया है कि वो अपनी शादी भी नहीं मानना चाहते।

 बिपाशा बसु

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु को डीनो मोरिया से प्यार हुआ। उन्होंने सबको बताया। फिर उन्होंने जॉन से प्यार किया फिर सबको बताया। फिर 9 साल बाद उनका जॉन से ब्रेकअप हुआ तो क्या बतातीं। इसलिए फिर बिपाशा को हरमन से प्यार हुआ फिर करण सिंह ग्रोवर...अब किस किस को क्या क्या बताएं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के लिए अपनी गर्दन काली करवा ली....टैटू से। लेकिन रणबीर कपूर ने जो किया वो तो सबने देखा। इसलिए अब दोबारा दीपिका सबके सामने कुछ नहीं मानने वालीं।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

इस मामले में रणवीर सिंह ने भी सही किया। अगर वो अनुष्का वाले टाइम पर कुबूल कर लेते तो दीपिका के साथ उन्हें भी थोड़ी मुश्किल तो होती।

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन

हालांकि गड़े मुरदे उखाड़ने का हमारा इरादा नहीं पर अभिषेक बच्चन न रानी मुखर्जी के साथ अपने रिश्ते को कभी नहीं स्वीकारा। कारण था करिश्मा कपूर का धोखा। यहां तक कि शादी के पहले तक ऐश के साथ भी कुछ भी पब्लिक नहीं किया था।

ऑल द बेस्ट

ऑल द बेस्ट

अब जो भी कारण हो हम तो इन स्टार्स को कहेंगे कि खुल कर अपना प्यार कुबूल करिए....आखिर प्यार किया कोई चोरी थोड़ी!

English summary
Why Salman Khan Shahid Kapoor and stars don't accept their love status in the public.
Please Wait while comments are loading...