»   » OUCH.. 'क्या कूल हैं हम 3' ने फैंस को किया निराश.. फिल्म में 'कुछ भी' नहीं है!

OUCH.. 'क्या कूल हैं हम 3' ने फैंस को किया निराश.. फिल्म में 'कुछ भी' नहीं है!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] अब आप 'क्या कूल हैं हम 3' देखने सिनेमाघर तक जा रहे हैं तो फिल्म से आपकी कुछ उम्मीदें भी होंगी।  यह इस सीरिज की तीसरी फिल्म है, लिहाजा ट्रेलर देखकर कहा जा रहा था कि यह बाकी दो फिल्मों से कहीं ज्यादा बोल्ड होगी। लेकिन बता दें, यदि आप यह सोचकर फिल्म देखने जा रहे हैं ,तो आप निराश होकर आने वाले हैं।

क्या कूल हैं हम 3 का टैग लाइन ही रखा गया था- बॉलीवुड की पहली पोर्न- कॉम। लेकिन आप इस फिल्म को एक संस्कारी पोर्न कॉम मान सकते हैं। हां, हां.. संस्कारी एडल्ट फिल्म।


5 कारण : भूल होगी 'एयरलिफ्ट' न देखना


बहरहाल, फिल्म रिलीज हो चुकी है और इसे देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के साथ क्या किया है। फिल्म में एडल्ट कटेंट दिखाने का वादा तो किया गया, लेकिन यहां आपको मिलेगा एक संदेश। जी हां, फिल्म के अंत में एक संदेश भी दिया गया है, जो आपको फिल्म के बाद ही पता चलेगा।


बहरहाल, यहां जानिए कि क्यों निराश होंगे आप इस फिल्म से-


नो कॉमेडी

जी हां, फिल्म को भले ही एडल्ट कॉमेडी कहा जा रहा है, लेकिन फिल्म में आपको कहीं भी कॉमेडी नहीं मिलेगी। फिल्म में काफी कम पंच हैं, और जो हैं वह भी शायद ही पसंद आए।


नो पोर्न- कॉम

पोर्न कॉमेडी टैग भले ही आपको सिनेमाघर तक जाने के लिए आकर्षित करे। लेकिन बता दें, फिल्म में सेंसर बोर्ड ने कुछ भी ऐसा नहीं रहने दिया है।


बेकार के डॉयलोग्स

फिल्म में जबरदस्ती हंसाने की कोशिश की गई है। और इसके लिए जबरदस्त डॉयलोग्स डाले गए हैं।  जिसे सुनकर आपको शायद irritation हो जाए।


म्यूज़िक

जितना अश्लील फिल्म का म्यूज़िक है उतने ही दोयम दर्जे का इस फिल्म का लिरिक्स है। गाने पेप्पी बनाने के चक्कर में कुछ और ही बन गया है।


एक्टिंग

एक्टिंग के लिए तो शायद आप यह फिल्म देखने न ही जाएं। लेकिन बता दें, फिल्म में मंदना करीमी, जिसेल ठकराल और क्लॉडिया सिएसला ने ठीक ठाक एक्टिंग की है। ..लेकिन .. लेकिन.. लेकिन. फिल्म के फोकस तो तुषार कपूर हैं।


English summary
Tusshar Kapoor, Aftab Shivdasani and Mandana Karimi starrer Kyaa Kool Hain Hum 3 fails to interest youth.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos