»   » REASONS: pK आमिर से कहीं बेहतर हैं 'PIKU' दीपिका, जानिए क्यों

REASONS: pK आमिर से कहीं बेहतर हैं 'PIKU' दीपिका, जानिए क्यों

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और इरफान खान स्टारर पीकू रिलीज़ हो चुकी है और फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कितनी सफलता मिलेगी ये तो अभी कहा नहीं जा सकता है। वैसे भी हमारे देश में बॉक्स ऑफिस स्टार और अच्छे स्टार दो अलग अलग कैटेगरी हो चुकी है।

खैर, हाल ही में पीकू जैसे नाम की एक फिल्म आई जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया। नाम था Pk। हालांकि पीके और पीकू के नाम छोड़कर कुछ भी नहीं मिलता फिर भी दोनों में कुछ कॉमन बातें थीं और हमारी मानिए तो PIKU PK से काफी और कहीं ज़्यादा बेहतर थी -

कॉमेडी

कॉमेडी

पीके की कॉमेडी इतनी ज़बर्दस्ती की थी कि आपको कभी कभी तो आमिर खान पर खीझ भी आ जाएगी। वहीं पीकू के सीरियस सीन भी आपको हंसाएंगे। फिल्म में इतनी बेहतरीन सिचुएशनल कॉमेडी है।


 भाषा

भाषा

पीके में आमिर खान ने एक अजीब सी भोजपुरी बोलने की कोशिश की है जिसमें हमारे अनुसार तो वो बुरी तरह फेल हुए। वहीं दीपिका और बिग बी की बंगाली से प्यार हो जाएगा।


प्लॉट

प्लॉट

दोनों की कहानी में कोई समानता नहीं। लेकिन दोनों में ही एक प्रॉब्लम के इर्द गिर्द पूरी कहानी घूमती है। पीके केवल समस्या है बिना समाधान के वहीं पीकू में एक समस्या के कई समाधान भी बता दिए गए।


 ड्रामा

ड्रामा

पीकू और पीके दोनों ही अपनी विधा का ड्रामा है। पर पीके में ये ड्रामा आपको कहीं से भी दिल में नहीं उतरेगा भले ही फिल्म बहुत अच्छी थी। पीकू कब चुपचाप आपके दिल को छू लेगी पता ही नहीं चलेगा।


 सच्चाई ?

सच्चाई ?

पीके में इस देश की सबसे आम समस्या थी लेकिन फिर भी वो सच्चाई से कोसों दूर थीं। वहीं पीकू में फैमिली ड्रामा होने के बावजूद कहीं से भी कुछ भी ओवर नहीं लगेगा। फिल्म 100 प्रतिशत रियल है।


 BONUS म्यूज़िक

BONUS म्यूज़िक

दोनों ही फिल्मों का म्यूज़िक काफी अच्छा है। लेकिन पीके के हर गाने में आपको राजकुमार हिरानी की पुरानी फिल्मों की झलक मिलेगी। वहीं पीकू का म्यूज़िक एल्बम इतना अच्छा है कि आप सुनते हुए नहीं थकेंगे।


 अभी भी कन्फ्यूज़

अभी भी कन्फ्यूज़

अगर अभी भी कन्फ्यूज़ हैं तो जानिए कि क्यों देखें और क्यों ना देखें पीकू यहां----> PIKU: WATCH OR NOT


 FINAL: भूल है भूल

FINAL: भूल है भूल

अगर अभी भी पीकू का टिकट नहीं कटाया तो जान लीजिए कि क्यों कर रहे हैं आप के भूल---> पीकू से नहीं मिलना MISTAKE है!


English summary
Piku and Pk have some traits in common and we feel that Deepika Padukone in Piku was far more better than Aamir Khan in Pk.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos