»   » ''मेरी फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट हुई.. तो कोई खुश नहीं है.. क्यों..!''- अक्षय कुमार

''मेरी फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट हुई.. तो कोई खुश नहीं है.. क्यों..!''- अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की पुरानी इंटरव्यू पढ़ें यहां, जहां उन्होंने अपनी फिल्मों के हिट होने से लेकर अवार्ड फंक्शन तक पर बातें की।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार आज भले ही हिट पर हिट फिल्में दिये जा रहें हैं। बॉक्स ऑफिस पर उनकी सौ करोड़ीं फिल्मों की लाइन लगी है। लेकिन बता दें, उनके करियर में एक समय था जब अक्षय कुमार एक अदद हिट की तलाश में थे।

PICS: अक्षय कुमार की फिल्म.. और एक साथ दिखे तीन सुपरस्टार्स!

खैर, साल 2003 में आई अक्षय कुमार की फिल्म अंदाज बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में उनके साथ थीं प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता। फिल्म ने अच्छी कमाई की थी, लेकिन फिल्म को लेकर इंडस्ट्री में किसी से तारीफ नहीं मिली।

Akshay Kumar

लिहाजा, इस बारे में जब अक्षय कुमार से बात की गई तो उन्होंने अपनी फिल्में.. हिट, फ्लॉप सब पर खुलकर बातें की। यह इंटरव्यू अक्षय कुमार ने अंदाज के हिट होने के तुरंत बात ही दी थी।

यहां पढ़ें, अक्षय कुमार ने अपनी फिल्मों को लेकर क्या क्या कहा था-  

खाकी के सेट पर बचाई ऐश्वर्या की जान

बता दूं, मैंने ऐश्वर्या की कोई जान नहीं बचाई थी। यह बहुत ही ड्रामाटिक लगता है। बस ऐसा हुआ कि जब ऐश को चोट लगी तो मैं वहां मौजूद था.. और मैं उन्हें लेकर हॉस्पिटल गया। बस यही बात है.. कोई भी और होता तो मैं यही करता।

सभी फिल्मों के फ्लॉप होने का इंतजार करते हैं

मैं हैरान हूं.. सभी फिल्मों के फ्लॉप होने का इंतजार करते हैं। हम एक दूसरे की फिल्मों के लिए खुश क्यों नहीं हो सकते? लेकिन यहां यही पूछते हैं- फिल्म गिरी की नहीं..

अंदाज या किसी भी और फिल्म के फ्लॉप होने का इंतजार करना मुझे समझ नहीं आता। अंदाज को लेकर जिस तरह का रवैया रहा है स्टार्स.. मैं उससे खुश नहीं हूं।

उम्मीद थी कि फिल्म हिट होगी

मुझे उम्मीद थी कि फिल्म हिट होगी.. लेकिन यह इतना अच्छा कर जाएगी, इसकी उम्मीद नहीं थी। हमारा प्रोफेशन भी अजीब है। कभी कभी किसी फिल्म के लिए हम जी जान से मेहनत करते हैं.. लेकिन फिल्म फ्लॉप हो जाती है। कभी कभी अंदाजा नहीं होगा और फिल्म हिट हो जाती है। लेकिन मैं मानता हूं कि मेहनत का फल मिलता जरूर है।

करियर में आएगा इससे बदलाव

नहीं.. मेरे लिए सुपरहिट फिल्मों से कुछ बदलाव नहीं आता। मैंने कभी फिल्म हिट या फ्लॉप होने से अपनी फीस नहीं बढ़ाई है। मेरे पास फिलहाल 6 फिल्में हैं- खाकी, आन, बेवफा, वक्त.. एक अनिल शर्मा की और एक अब्बास मस्तान की।

प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता

प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता फिल्म के हिट होने की मुख्य वजह हैं। दोनों बहुत ही मेहनती हैं और टैलेंटेड भी। फिल्म उनके बिना इतनी सफल नहीं हो पाती। बमने काफी अच्छा समय बिताया है। शूटिंग हमने सिर्फ 3 महीने में पूरी कर ली थी.. हमें पता भी नहीं चला कब फिल्म शुरु हुई, कब खत्म हो गई।

क्रिटिक हो या अवार्ड.. कोई मायने नहीं रखता

मेरे लिए क्रिटिक हो या अवार्ड.. कोई मायने नहीं रखता। कई बार ऐसा हुआ है जब मुझे अवार्ड फंक्शन में परर्फोम के लिए अप्रोच किया गया है। और बदले में अवार्ड देने की बात कही गई है। मैं अपनी फिल्मों की सफलता से खुश हूं.. इंडस्ट्री को हिट फिल्में चाहिए।

करीना कपूर बेट्स हैं

बेवफा में करीना कपूर के साथ काम करना शानदार रहा। मुझे उनका attitude काफी पसंद है। अगर वह आपको पसंद करती हैं तो सामने ही बता देंगी। यदि नहीं करती हैं, तो भी सामने ही दिख जाएगा। वह कुछ छिपाकर नहीं रखतीं। उनके जैसा इंसान फिल्म इंडस्ट्री में काफी कम ही होते हैं।

WHAT OTHERS ARE READING
English summary
Read an old interview of Akshay Kumar after sudden success of the film Andaaz.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos