»   » #1ChutkiGyaan: कौन है तन्मय भट्ट, क्या है ऑल इंडिया बकचोद...क्यों हुई कंट्रोवर्सी

#1ChutkiGyaan: कौन है तन्मय भट्ट, क्या है ऑल इंडिया बकचोद...क्यों हुई कंट्रोवर्सी

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

तन्मय भट्ट और लता मंगेशकर की कंट्रोवर्सी ने बहुत ज़्यादा ही हंगामा मचा दिया है। सारी बात शुरू हुई एक स्नैपचैट वीडियो से।

  • क्या है स्नैपचैट - यह एक मोबाइल एप है। जैसे आप वॉट्सएप पर लोगों से बात करते हैं, इंस्टाग्राम पर फोटो डालते हैं, वैसे ही स्नैपचैट पर आप अपने चेहरे पर किसी भी सेलिब्रटी का चेहरा लगा कर उसकी आवाज़ में बात कर सकते हैं। मतलब कि उस वीडियो में आप ही वो इंसान बन जाते हैं।
  • तन्मय ने क्या किया - तन्मय भट्ट एक कॉमेडियन हैं। उन्होंने स्नैपचैट का इस्तेमाल कर लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर की बातचीत दिखाई। जहां सचिन लता जी को कह रहे हैं कि उनकी उम्र 5000 साल है फिर भी वो ज़िंदा हैं और लता जी सचिन को कह रही हैं कि विराट उनसे अच्छा खेलते हैं।
  • मामले ने तूल क्यों पकड़ा - सबका मानना है कि दो इतने महान लोगों को इस तरह बेइज़्जत करने का तन्मय को कोई हक नहीं है।
  • सिक्के का दूसरा पहलू - कुछ लोगों ने ये भी माना कि ये बस एक खराब कॉमेडी की मिसाल थी और इसे इतना तूल नहीं देना चाहिए
  • असर - तन्मय के खिलाफ मनसे ने एफआईआर दर्ज करवाई और अब उनकी गिरफ्तारी पर ज़ोर दिया जा रहा है।
  • रिएक्शन - लता मंगेशकर का कहना है कि वो ऐसे वीडियो नहीं देखती और ना ही उन्हें पता है कि तन्मय भट्ट कौन है।

    जानिए तन्मय भट्ट और एआईबी की पूरी कुंडली -

    सिविल वॉर

    तन्मय ने लता जी और सचिन तेंदुलकर पर एक बेहद वाहियात वीडियो बनाया। हालांकि पहली बार नहीं है जब उन्होंने किसी पर बेहुदी टिप्पणी की हो। उनकी पूरी कुंडली यहां पर आपको हम दे ही देते हैं।

    एआईबी के भद्दे जोक्स

    ट्विटर पर लोगों ने यहां तक कहा कि हिम्मत है तो शाहरूख - सलमान पर चुटकुले बना कर दिखाए। सचिन और लता जी तो कुछ कहेंगे नहीं इसलिए उन पर वीडियो बनाकर तन्मय बॉन्ड बन रहे हैं।

    ऑल इंडिया बकचोद

    तन्मय भट्ट एक कॉमेडी ग्रुप ऑल इंडिया बकचोद का हिस्सा हैं। ये ग्रुप पिछले साल एक शो जिसे रोस्ट कहा जाता है, कर फेमस हुआ था। रोस्ट में कुछ बड़े लोग एक स्टेज पर बैठकर एक दूसरे की बेइज़्जती करते हैं, जिनमें अश्लील टिप्पणियों से लेकर समुदाय और रूप रंग पर कमेंट किया जा सकता है।

    पहली बार नहीं है

    हालांकि पहली बार नहीं है जब तन्मय भट्ट ने कुछ बेहुदा किया है। उनका ट्विटर अकाउंट्स बेहुदे चुटकुलों से भरा पड़ा है। जैसे - जब मैं एक छोटी बच्ची को पैदा होते देखता हूं तो सोचता हूं कि आइल्ला मैंने तो इसे बिना कपड़ों के देख लिया!

    सबने किया विरोध

    तन्मय के इस वाहियात मज़ाक का सबने खुलकर विरोध किया। अनुपम खेर ने यहां तक लिखा कि मैंने इतने कॉमेडी अवार्ड जीते हैं इसलिए बता सकता हूं कि इस वीडियो को कॉमेडी नहीं कहते। वहीं मनसे ने तन्मय पर एफआईआर दर्ज कर दी है।

    अर्पिता पर किए थे कमेंट्स

    उस शो के दौरान सलमान की बहन अर्पिता के शरीर पर और रंग पर काफी टिप्पणियां की गई थीं। अर्जुन कपूर इसका हिस्सा थे और बाद में सलमान खान तक बात पहुंची थी जिसके बाद एआईबी को महीनों तक शांत रहना पड़ा था।

    फेम के लिए कुछ भी

    ट्विटर पर लोगों ने यहां तक कहा कि ये सब तन्मय भट्ट ने फेम पाने के लिए किया जो उन्हें ंमिल गया। और इस कंट्रोवर्सी से तन्मय को कोई फर्क नहीं पड़ा।

    कुछ साथी भी

    वहीं कुछ लोग हैं जो तन्मय का साथ भी दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा - "अगर सचिन-लता भक्त ना होते, तो तुम आज #roast होने से बच जाते। यूँही नही कहते,"भक्ति में शक्ति।"

    बहुत कुछ चाहिए

    एक शख्स ने लिखा कि तन्मय की साइज़ देखते हुए उसे गिरफ्तार करना मुश्किल होगा। पहले उसके नाप की हथकड़ी, फिर जेल और फिर मालगाड़ी। तन्मय की देखरेख कसाब से भी महंगी पड़ेगी।

     

English summary
Who Is Tanmay Bhat and what is All India Bakchod. Get all the details here.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos