»   » दो एक्ट्रेसेस एक साथ मतलब फिल्म है हिट..ये रहे सुबूत!

दो एक्ट्रेसेस एक साथ मतलब फिल्म है हिट..ये रहे सुबूत!

एक साथ अगर दो एक्ट्रेसेस फिल्म में काम कर रही हैं मतलब फिल्म में कुछ तो इंटरेस्टिंग जरूर होगा। जानिए जब एक्ट्रेसेस ने किया साथ में काम और हिट रही उनकी जोड़ी।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में कहा जाता है कि दो एक्ट्रेसेस के बारे में कहा जाता है कि उनकी कभी भी नहीं बनती। लेकिन असल में ऐसा नहीं है कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने साथ में काम और रियल लाइफ में भी अच्छी खासी दोस्त हैं।

दरअसल हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा की जो ऐ दिल है मुश्किल में साथ में नजर आएंगी। इसके अलावा भी कई फिल्में हैं जिनमें एक साथ दो एक्ट्रेसेस नजर आई और फिल्म को भी लोगों ने खूब पसंद किया।

ऐ दिल है मुश्किल

दरअसल फिल्म में कोई भी दो ए लिस्ट एक्टर्स या एक्ट्रेसेस तभी काम करने के लिए तैयार होते हैं जब सच में स्क्रिप्ट दमदार हो और दोनों का रोल बिल्कुल टक्कर का हो।

आलिया-करीना

आलिया-करीना

अब हाल में ही उड़ता पंजाब फिल्म आई थी जिसमें आलिया भट्ट और करीना कपूर साथ में थी। दोनों को फिल्म में बेहद खूबसूरती के साथ दिखाया गया और दोनों बहुत ही अच्छी लगी भी।

दीपिका-प्रियंका

दीपिका-प्रियंका

बाजीराव मस्तानी में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण दोनों का रोल महत्वपूर्ण था। भले प्रियंका चोपड़ा का छोटा रोल था लेकिन दमदार था और दोनों को ही काफी तारीफे भी मिली।

काजोल-रानी

काजोल-रानी

काजोल और रानी मुखर्जी जिस तरह से कुछ कुछ होता में साथ में आई थी वो भी कम मजेदार नहीं था। रानी मुखर्जी का भले छोटा सा रोल था लेकिन उसमें भी वो छा गई थीं।

माधुरी-करिश्मा

माधुरी-करिश्मा

दिल तो पागल है में करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित एक साथ नजर आई। करिश्मा कपूर का चुलबुली अवतार और माधुरी दीक्षित का अंदाज लोगों को खूब भाया था वो भी साथ में शाहरूख खान ।

काजोल-करीना

काजोल-करीना

कभी खुशी कभी गम में काजोल-करीना कपूर ने साथ में बहनों का किरदार निभाया था। दोनों की क्यूट बॉन्डिंग जिस तरह से फिल्म में दिखाई गई वो काफी मजेदार था।

प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी

प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी

प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी भी साथ में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और दोनों बेस्ट फ्रेंड्स भी हैं। हर दिल जो प्यार करेगा, चोरी चोरी चुपके चुपके, कभी अलविदा ना कहना, वीर जारा और उनकी अधिकतर फिल्में सुपरहिट भी रही।

प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा

प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा

दिल धड़कने दो में भी प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा साथ में काम कर चुकी हैं। हालांकि इस फिल्म में अनुष्का शर्मा का किरदार ज्यादा बड़ा नहीं था।

माधुरी-ऐश

माधुरी-ऐश

जैसे आज सीनियर हैं और अनुष्का उनसे जूनियर वैसे ही तब माधुरी दीक्षित सीनियर हुआ करती थीं और ऐश्वर्या जूनियर। बस कॉमन ये है कि ऐश तब भी उतनी ही खूबसूरत थी और अब भी उतनी ही खूबसूरत।

English summary
This is not the first time when two actresses are coming together in movie, like Aishwarya and Anushka see the list of actress who worked together
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos