»   » सलमान खान..अब तो गलती नहीं करते तो भी हो जाते हैं बदनाम!

सलमान खान..अब तो गलती नहीं करते तो भी हो जाते हैं बदनाम!

Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान भले ही इंडस्ट्री के सबसे अच्छे इंसान माने जाते हैं पर कुछ गलतियों के लिए कोई माफी नहीं होती। और फिर सलमान खान भी हैं तो इंसान ही HUMAN BEING।

इसलिए उन्होंने भी काफी गलतियां की हैं और इन गलतियों के कारण ही उन्होंने अपनी इमेज फैन्स पर भी खराब की। सलमान खान की फैन फॉलोइंग हालांकि काफी बड़ी है पर उनकी कुछ गलतियां या फिर यूं कहें कि आदतें ऐसी हैं जिन्हें कोई माफ नहीं कर सकता।

[इतने बदल गए अक्षय कुमार.. लिस्ट देखकर हो जाएंगे हैरान!]

लेकिन ऐसा हर बार हो ये जरूरी तो नहीं। कई बार ऐसा होता है कि हम एक चीज को अपने दिमाग में बिठा लेते हैं और अपना नजरिया नहीं बदलते। ठीक ऐसा कई बार सलमान के साथ भी हो चुका है कि उन्होंने कोई गलती या गलत इरादे के साथ काम नहीं किया लेकिन सबको लगा कुछ ऐसा हीं।

आप भी देखिए पहले कई बार हो चुका है ऐसा।

ब्रेकअप की वजह

ब्रेकअप की वजह

जब रणबीर और कैट का ब्रेकअप हुआ तो ब्रेकअप की वजह सलमान खान को माना गया। लकिन सलमान को इससे क्या फायदा होगा। कैटरीना तो आज भी उनकी दोस्त हैं।

सुरज पंचोली का गॉडफादर बनना गलत!

सुरज पंचोली का गॉडफादर बनना गलत!

जिया खान के सुसाइड के बात जिया की मां ने सलमान खान पर आरोप लगाया कि सलमान सूरज की मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सलमान ने हीं सूरज से कहा था कि वो ब्रेकअप कर लें। इस पर सलमान बस इतना कह पाए कि मुझे कुछ नहीं पता और ना मेरे पास इतना समय है कि दूसरों की जिंदगी पर ध्यान दूं। वेसे बात तो सही है।

 पक्षपाती होस्ट!

पक्षपाती होस्ट!

सलमान के बारे में अक्सर कहा जाता है कि वो बिग बॉस में प्रतिभागियों के साथ पक्षपात करते हैं। जबकि कोई भी इसका ठोस कारण नहीं बता पाता।

पीएम मोदी से मिलने पर हाय तौबा

पीएम मोदी से मिलने पर हाय तौबा


जय हो के प्रमोशन के समय प्रधानमंत्री मोदी गुजरात में थे और तब दोनों ने पतंबाजी की। गुजरात में कई मुस्लिम संगठनों ने इस पर सवाल उठाया जो अब भी गुजरात मे दंगो का जिम्मेदार मोदी को मानते हैं। सलमान के बारे में कहा गया कि
वो अपने समुदाय के खिलाफ जाकर मोदी से मिले। जबकि सब जानते हैं कि सलमान इन सब में विश्वास नहीं करते।

गणेश पूजा

गणेश पूजा

सलमान खान 2008 में गणेश पूजा में एक आरती में गए तो इसपर भी काफी हल्ला हुआ। उनके खिलाफ फतवा भी जारी हुआ कि वो क्यों मूर्ति पूजा किए जो इस्लाम के खिलाफ है। इस पर उनके पापा सलीम खान ने पुरजोर तरीके से कहाकि अगर इसे इस्लाम कहते हैं तो मैं मुस्लिम कहलाना पसंद नहीं करूंगा। क्योंकि ये वो लोग हैं जिनका इस्लाम से कोई लेना देना नहीं है।

 नहीं बन पाए अच्छे दोस्त।

नहीं बन पाए अच्छे दोस्त।

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया का जब झगड़ा हुआ तब सलमान ने इसमें कोई खास दिलचस्पी नहीं ली। इस बारे में कहा गया कि सलमान ने अपनी दोस्त की मदद नहीं की जबकि सभी जानते हैं कि प्रीति खुद काफी एक्टिव है इन मामलों में उन्हें हेल्प की जरूरत नहीं और सलमान किसी की पर्सनल जिंदगी में ऐसे दखल नहीं देते।

 सैफई महोत्सव

सैफई महोत्सव

2014 में सैफई महोत्सव में सलमान ने परफॉर्म किया तो सब ने कहा कि वहीं मुजफ्फरनजर में दंगो के बाद सलमान ने क्यों परर्फाम किया। हालांकि इसपर सलमान ने सीधे सपाट अंदाज में कह दिया कि वो पहले हीं बोल चुके थे कि वो परर्फाम करेंगे और इसके पैसे भी ले चुके थे। ये प्रेफेसनल कमिटमेंट से ज्यादा कुछ नहीं था।

 दंगल Vs सुलतान

दंगल Vs सुलतान

हर तरफ चर्चा हो रही है कि दंगल और सुलतान एक हीं विषय पर बनीं है इसलिए सलमान और आमिर में ठन गई है। जबकि सलमान की सुलतान ईद पर रीलिज हो रही है और दंगल क्रिसमस पर ।

English summary
Salman Khan is an actor who did many mistakes in his life but many times Salman Khan was accused without any appropriate reason. Have a look .
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos