»   » #Funny: सलमान खान को अपनी बीवी में चाहिए ये गुण...खुद में हो ना हों!

#Funny: सलमान खान को अपनी बीवी में चाहिए ये गुण...खुद में हो ना हों!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान काफी मज़ेदार आदमी हैं। कम से कम उनका ये इंटरव्यू पढ़कर तो हमें लगा। ये इंटरव्यू दरअसल, सलमान खान ने एक मैगज़ीन को 2004 में दिया था, जिस दौरान वो ऐश्वर्या राय को डेट कर रहे थे।

और इस इंटरव्यू में सलमान खान ने वो क्वालिटी बताई हैं जो वो अपनी गर्लफ्रेंड में देखते हैं। यानि कि उस वक्त, ये सारे गुण ऐश्वर्या राय में थे। और अगर आज भी सलमान ये गुण अपने जीवन साथी में ढूंढते हैं तो लूलिया में ये सारे गुण होंगे।
["दारू, सिगरेट...हर बुरी चीज़ से दूर हूं...सिवाय औरतों के!" - सलमान]

लेकिन सबसे ज़्यादा मज़ेदार बात ये है कि सलमान खान ने जितने गुण यहां बताए हैं, उनमें से कोई गुण उनके अंदर नहीं है। ना ही तब था, ना ही आज है और अब 50 साल की उम्र के बाद तो क्या ही होगा।

बहरहाल हर लड़के को अपनी गर्लफ्रेंड में प्यार दुलार जैसी चीज़ें तो चाहिए ही होती हैं। लेकिन सलमान खान के पास थी एक खास लिस्ट जो उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड में चाहिए थी। और जो उन्हें ऐश में दिखी।

लेकिन इनमें से कुछ चीज़ें तो सलमान के पास हैं ही नहीं -

सुंदर

सुंदर

सुंदर सुशील थोड़ी स्पेशल ढूंढेंगे...सलमान खान की लिस्ट में भी पहली चीज़ थी सुंदरता। तभी तो मिस वर्ल्ड! इसके बाद भी सलमान को पसंद आई थीं तो कैटरीना कैफ! अति सुंदर!

ईमानदारी

ईमानदारी

यानि कि सलमान को ऐसा इंसान चाहिए था जो उनसे झूठ ना बोले। अपने कोर्ट केस में सलमान कितना झूठ बोल चुके हैं वो तो छोड़िए जब सलमान ऐश को डेट कर रहे थे तब भी उनसे झूठ बोलकर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली की मदद करने गए थे।

वफादार

वफादार

सलमान को वफादार लड़की चाहिए। तभी उन्होंने ऐश पर शक किया था। लेकिन सलमान खुद संगीता बिजलानी के साथ शादी के कार्ड बंटने के बाद रंगे हाथों पकड़े गए थे।

दिल को छुए

दिल को छुए

सलमान को सेंसिटिव लड़की चाहिए थी जिसके दिल को हर बात छू जाए। लेकिन जो ज़्यादा नाटक ना करती हो। लेकिन हाल ही में सलमान ने बड़ा ही सेंसिटिवल कमेंट दिया था औरतों और रेप को लेकर!

स्टाइल

स्टाइल

सलमान खान को स्टाइलिश लड़कियां पसंद हैं। भले ही खुद वो एक ग्रे रंग की बींग ह्यूमन टीशर्ट पहनते हों लेकिन लड़की में स्टाइल होना चाहिए।

मस्त फिगर

मस्त फिगर

लड़की का फिगर मस्त होना चाहिए। वैसे आजकल के सलमान को देख लीजिए भला। प्रेम रतन धन पायो में सोनम कपूर उनकी बांहों में नहीं आ पा रही थीं, सलमान का खुद का फिगर वैसा हो चुका है।

सेंस ऑफ ह्यूमर

सेंस ऑफ ह्यूमर

लड़की को चुटकुले मारने आने चाहिए। भले ही सलमान का खुद का सेंस ऑफ ह्यूमर रेप की गई औरतों तक का ही हो!

एटीट्यूड

एटीट्यूड

लड़की में अकड़ होनी चाहिए। वो तो खैर ऐश में इतनी है कि आज तक वो सलमान खान का नाम नहीं लेती।

दिमाग से तेज़

दिमाग से तेज़

लड़की दिमाग से तेज़ होनी चाहिए यानि कि इंटेलीजेंट। हालांकि सलमान खान का दिमाग कितनी तेज़ है वो तो सबने देखा है, कई बार!

English summary
When Salman Khan spoke on the qualities his woman should have and incidentally he has none of them!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos