»   » शिवाय में अजय देवगन हीरो थे या सुपरहीरो...बाकी फिल्मों में भी हुआ यही हाल

शिवाय में अजय देवगन हीरो थे या सुपरहीरो...बाकी फिल्मों में भी हुआ यही हाल

शिवाय में अजय देवगन भले एक साधारण इंसान थे लेकिन फिल्म में उन्हें किसी सुपरहीरो से कम नहीं दिखाया गया है।और भी कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें हीरो को सुपरहीरो के जैसा दिखाया गया।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में सुपरहीरो की फिल्में तो कई बनी हैं जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी होती हैं जिनमें एक साधारण आदमी को भी सुपरहीरो ही दिखा दिया जाता है। जी हां हम बात कर रहे हैं शिवाय की। शिवाय में अजय देवगन किसी सुपरहीरो से कम नहीं लगे हैं जो सब कुछ कर सकता है। 

[कुछ और मिले न मिले..ये तो हर फिल्म में दे ही देते हैं करण जौहर..]

हालांकि कभी कभी तो विश्वास भी नहीं होता कि ऐसा हो सकता है लोकिन फिल्म तो फिल्म है कुछ भी हो सकता है ये तो आप भी जानते हैं। जरा आप भी नजर डालिए उन फिल्मों पर जिन्हें देखकर आपको विश्वास नहीं हुआ होगा कि एक कॉमन इतना कुछ कर सकता है। 

अजय देवगन

अजय देवगन भी शिवाय में ऐसे एक्शन और 200 गोलियां खाते नजर आए कि ये रियल लाइफ में हो जाए ये तो बहुत ही मुश्किल है। कोई सुपरहीरो ही ऐसा कुछ कर सकता है।

सनी देओल

घायल वन्स अगेन का भी हाल कुछ ऐसा ही था जिसमें सनी देओल के बारे में क्या ही बोले। फिल्म जैसे दिखाया गया वो फिल्मों में ही बस हो सकता है।

सलमान खान

अपने सलमान खान तो वैसे भी सुपरहीरो हैं। किक में भी उन्होंने यही किया वैसे सुपरहीरोगिरी करते सलमान अच्छे लगे।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार जिस तरह से गब्बर इज बैक में लोगों की मदद करते आते हैं और जिस अंदाज में करते हैं वो भी कम मजेदार नहीं था। अक्षय कुमार को  जैसे फिल्मों में दिखाया गया वैसे बस दो चार लो

टाइगर श्रॉफ

बागी में टाइगर श्रॉफ का एक्शन कमाल का था। उन्होंने तो एक्शन की परिभाषा ही बदल दी लेकिन फिल्म में जैसे इतने सिक्योरिटी को पार कर वो श्रद्धा कपूर तक पहुंच जाते हैं वो भी कुछ कम मजेदार नहीं था। 

गजनी

गजनी में आमिर खान भी किसी सुपरहीरो से कम नहीं थे । हालांकि आमिर खान अपनी हर फिल्म में ही इतनी मेहनत कर लेते हैं कि सुपरहीरो हो जाते हैं। इस फिल्म में उनका जो रोल था वो भी कम फिल्मी नहीं था।

धूम सीरिज

धूम सीरिज के किसी भी विलेन को देख लीजिए आप, उन्हें ना तो 11 मुल्कों की पुलिस पकड़ पाती है और ना ही उन्हें कुछ और ही होता है । 

English summary
Their are few bollywood movies in which heros acted like superhero in movies, see the list.
Please Wait while comments are loading...