»   » वेलेंटाइन डे-शाहरुख..सलमान..शाहिद..इनका क्या होना चाहिए 'प्रॉमिस ऑफ द ईयर'

वेलेंटाइन डे-शाहरुख..सलमान..शाहिद..इनका क्या होना चाहिए 'प्रॉमिस ऑफ द ईयर'

प्रॉमिस डे पर बॉलीवुड स्टार्स का उनके पार्टनर से क्या प्रॉमिस होना चाहिए जानिए आप भी।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

वैलेंटाइन वीक चल रहा हो और बॉलीवुड सितारों की बात होना ना हो ये तो हो ही नहीं सकता। हमारे कई ऐसी सेलिब्रिटी कपल हैं जो बस एक दूसरे के लिए हीं बने हैं।

हालांकि पिछले कुछ सालों से सेलिब्रिटी कपल रिकॉर्ड को देखकर अब 'एक दूसरे के लिए बने हैं' कहना थोड़ा मुश्किल हो गया है। फिर भी हम तो यहीं चाहेंगे कि स्टार्स के फैन का दिल और ना टूटे इसलिए इस वैलेंटाइन वीक में हम सिर्फ बॉलीवुड के ऑईकनिक कपल के बारे में बात करेंगे।

[वैलेंटाइन स्पेशल.....इन कपल्स को प्यार से नहीं कमिटमेंट से डर लगता है साहेब]

अब प्रॉमिस डे है तो ये स्टार कपल जैसे शाहरूख गौरी,अजय देवगन-काजोल, सैफ-करीना, रितेश-जिनेलिया, अक्षय-ट्विंकल को भी एक दूसरे प्रॉमिस करना चाहिए कुछ ना कुछ।

तो हमने सोचा क्यों ना उनका काम थोड़ा आसान कर दिया जाए। थोड़े मजाकिया अंदाज में हमने भी सोचा कि इन कप्लस को क्यों ना सुझाव दें कि इन्हें एक दूसरे से क्या प्रॉंमिस लेना चाहिए।

शाहरूख खान-गौरी

असल में तो गौरी को शाहरूख को से कोई प्रॉमिस करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वो जैसी हैं परफेक्ट हैं लेकिन शाहरूख को गौरी से प्रॉमिस करना चाहिए कि वो थोड़ा टाइम..मतलब थोड़ा सा बिल्कुल गौरी को भी दें क्योंकि वो अगर फ्री रहते हैं भी हैं तो उनकी टाइम सारा छोटू बेबी अबराम का होता है।

सलमान-लूलिया

अब लूलिया के बारे में हम ज्यादा तो नहीं जानते क्योंकि सलमान नहीं चाहते कि कोई जाने तो सलमान को लुलिया से प्रॉमिस करना चाहिए कि वो पब्लिक्ली लुलिया और उनका रिलेशनशिप स्वीकार करेंगे।

अजय देवगन-काजोल

अजय देवगन और काजोल दोनों को असल में एक दूसरे से प्रॉमिस करना चाहिए कि वो एक दूसरों के दोस्तों के बीच में नहीं आएंगे और एक दूसरे का टेंपर कंट्रोल करें। फैन्स भी खुश रहेंगे वरना कन्फ्यूज हो जाते हैं कि किसका साथ दें। 

सैफ करीना

सैफ और करीना दोनों की लाइफ फिलहाल तैमूर के आसपास घूमती है। सैफ और करीना कभी कभी फैन्स को भी तैमूर के दर्शन करा दें इतना ही काफी है और वैसे तो वो है ही रॉयल कपल। 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना जैसे हैं वैसे ही रहें उनके फैंस इसी में बहुत खुश हैं।

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु

करण सिंह और बिपाशा बसु को एक दूसरे का साथ 'मंकी' स्टाइल में ही पूरी जिंदगी एक दूसरे का साथ निभाएं।

अभिषेक-ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन दोनों इस साल कुछ अच्छी फिल्में करें। आखिर पर्सनल लाइफ तो वैसे ही उनकी शानदार है प्रोफेशनल लाइफ और फैन्स पर भी थोड़ा ध्यान दे दें। और हां ऐश बस इतना प्रॉमिस कर लें कि वो फिर कभी बच्चन परिवार का नाम खराब हो वो ऐसा कुछ बोल दें या रोल कर लें इतना ही काफी होगा।

शाहिद-मीरा

शाहिद कपूर मीरा राजपूत से प्रॉमिस करना चाहिए कि मीरा चाहें तो भी वो दूसरा बेबी प्लान ना करें आखिर मीशा के साथ साथ वो भी तो छोटी ही हैं।

English summary
On promise day, What promise should stars do to their life partner on promise day.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos