»   » ना ग्लैमरस..ना हॉट..फिर भी इनके आगे नहीं टिकी कोई और एक्ट्रेस!

ना ग्लैमरस..ना हॉट..फिर भी इनके आगे नहीं टिकी कोई और एक्ट्रेस!

विद्या बालन बॉलीवुड की सबसे प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस हैं। उनकी एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस इस बात का सुबूत है।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

विद्या बालन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कोई भी रोल हो सहजता के साथ निभा लेती हैं। वो जो फिल्म कर लें उसमें आप कोई एक्ट्रेस को उनकी जगह सोच ही नहीं सकते। वो कोई भी रोल कर लें बिल्कुल परफेक्ट लग जाती हैं। 

[ऐश्वर्या राय का नया फोटोशूट..होश ना उड़ा दे तो कहना..बेहद खूबसूरत!]

आज विद्या बालन की फिल्म कहानी 2 रिलीज हो रही है। कहानी को भी लोगों ने काफी पसंद किया था और विद्या बालन ने कई अवार्ड भी जीते थे। विद्या बालन को लेडी आमिर खान बोला जाए तो गलत नहीं होगा। वो भी स्क्रिप्ट चुनती हैं और रोल उन्हें ध्यान में रखकर लिखती हैं। विद्या बालन बहुत चुन चुनकर फिल्में करती हैं और उन्होंने एक से बढ़कर एक परफॉरमेंस भी दिया। आप भी देखिए उनकी एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस। 

कहानी

कहानी विद्या बालन की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जाती है जिसके परफॉरमेंस के लिए उन्हें सालों तक याद किया जाएगा। 

द डर्टी पिक्चर

द डर्टी पिक्चर के लिए विद्या बालन को नेशनल अवार्ड तक मिल चुका है। स्लिक स्मिता के रोल को पर्दे पर विद्या बालन जीवंत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अपने चिर परिचित अंदाज से हटकर विद्या बालन का इस फिल्म में अलग अवतार दिखा। 

भूल भूलैया

भूल भूलैया में भी विद्या बालन का किरदार कुछ कम चैलेंजिंग नहीं था। इस फिल्म के बाद लोगों ने मान लिया विद्या बालन बॉलीवुड में बहुत आगे तक जाने वाली हैं और यही हुआ भी। 

पा

पा में प्रोजेरिया से पीड़ित एक बच्चे की मां का किरदार विद्या बालन बहुत आसानी से परदे पर निभा ली। एक तो मां का किरदार वो भी अमिताभ बच्चन जैसी शख्सियत के साथ फिल्म। लेकिन विद्या बालन का परफॉर्मेंस भी अवार्ड विनिंग था। 

इश्किया

इश्किया में भी विद्या बालन बिल्कुल लीक से हटकर दिखीं। हाथ में बंदूक लिए विद्या बालन का अलग अंदाज दिखा। 

परिणीता

भले विद्या बालन की परिणीता पहली फिल्म थी लेकिन पहली ही फिल्म में वो फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू और बेस्ट एक्ट्रेस दोनों ही अवार्ड अपने की जो ये बताने के लिए काफी था कि वो क्या हैं। 

गुरू

गुरू में भले विद्या बालन का किरदार सर्पोटिंग रोल का था लेकिन उसमें भी वो अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहीं। 

कहानी 2

विद्या बालन फिर से अपना वही अंदाज दिखा पाती हैं या नहीं ये तो कुछ दिनों में पता चल जाएगा क्योंकि कहानी 2 आज रिलीज हो रही है। 

English summary
Vidya Balan is one of the finest actress who always chooses challenging work.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos