»   » PERFECT: स्टाइलिश सलमान + गजब गोविंदा = धमाकेदार वरूण!

PERFECT: स्टाइलिश सलमान + गजब गोविंदा = धमाकेदार वरूण!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान सुपरस्टार हैं, कब से पता नहीं। और एक एवरग्रीन स्टार हैं गोविंदा जिनके तड़के के बिना 90 का दशक पूरा ही नहीं हो सकता। जब सलमान और गोविंदा एक साथ मिले तो हसीना मान जाएगी और पार्टनर जैसी सुपर मज़ेदार फिल्म दर्शकों को मिली। 

लेकिन अब ना वो वाले सलमान रहे हैं ना ही वो सुपरफनी गोविंदा। पर दो स्टार्स का रिप्लेसमेेंट अगर एक ही में मिल जाए तो मज़ा ही आ जाएगा। और ऐसा ही रिप्लेसमेंट हैं वरूण धवन।

वरूण धवन के ढिशूम को स्टार जॉन अब्राहम क का भी मानना है कि वो सलमान Meets गोविंदा है। यानि उनमें वो सारे गुण हैं जो बॉलीवुड के दो अलग अलग सुपरस्टार्स में थे।

और वाकई वरूण धवन के लिए इससे अच्छा कॉम्प्लीमेंट तो कोई नहीं हो सकता। जानिए क्यों है वरूण गोविंदा + सलमान वाला परफेक्ट टॉनिक -

सलमान + गोविंदा

जॉन अब्राहम का मानना है कि वरूण धवन सलमान खान और गोविंदा का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं। और इस बात का सुबूत हम आपको देने वाले हैं। 

गोविंदा का डांस

वरूण धवन का डांस बॉलीवुड में परफेक्ट है। उनकी डांसिंग के सब फैन हैं चाहे राधा तेरा ठुमका हो या तेरा हीरो इधर है...उनके अंदर गोविंदा बसते हैं।

सलमान की बॉडी

सलमान खान ने ओ ओ जाने जाना से अपनी बॉडी का ऐसा जलवा दिखाया कि लोग उनके कायल हो गए। और इसके बाद वरूण धवन ने पहली ही फिल्म में अपनी बॉ़डी दिखाकर सबको अपना फैन कर लिया है।

गोविंदा की स्माइल

गोविंदा और वरूण धवन दोनों की ही एक स्माइल टेंशन फ्री कर सकती है। और वाकई दोनों का अंदाज़ भी लगभग सेम ही है।

सलमान की स्टाइल

वैसे तो आधा बॉलीवुड ही सलमान का फैन है लेकिन वरूण धवन ने हमेशा कहा है कि वो पूरे सलमान फैन है। और सलमान को ही कॉपी करने में उन्होंने अपना आधा जीवन बिता दिया।

गोविंदा की कॉमेडी

वरूण और गोविंदा दोनों का कॉमेडी स्टाइल काफी एक जैसा है। चाहे वो दिलवाले हो या मैं तेरा हीरो। या फिर स्टूडेंट ऑफ द ईयर, वरूण के अंदर वो गोविंदा फैक्टर हमेशा दिखता है।

सलमान का चार्म

सलमान खान आज भी लोगों को बस अपनी अदा से दीवाना बना देते हैं। उनकी मासूमियत फैन्स को पसंद आती है और वरूण धवन का भी यही हाल है। वो आज भी अपनी मासूमियत से फैन्स का दिल जीत लेते हैं।

गोविंदा की हाइट

बस एक हाइट में वरूण धवन आज के एक्टर्स से मात खा जाते हैं लेकिन यही फैक्टर उन्हें और गोविंदा जैसा बना देता है। और वाकई इस मामले में दोनों जुड़वा पार्टनर हैं।

सलमान की फैन फॉलोइंग

वरूण और सलमान दोनों की ही फैन फॉलोइंग ज़बर्दस्त है। खासकर कि फीमेल फैन फॉलोइंग। जहां सलमान को आज तक शादी के प्रपोज़ल आते हैं तो वरूण भी फैन्स में सुपरहिट हैं।

 

English summary
Why Varun Dhawan is the perfect combination of Salman Khan and govinda.
Please Wait while comments are loading...