»   » ALERT: साल 2016 की शुरूआत.. सनी लियोन, अक्षय कुमार के साथ

ALERT: साल 2016 की शुरूआत.. सनी लियोन, अक्षय कुमार के साथ

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] बॉलीवुड प्रेमियों के लिए जनवरी 2016 बहुत दिलचस्प होने वाला है। 2015 में हमने कई बेहतरीन फिल्में देखीं- सलमान खान की बजरंगी भाईजान से लेकर बाजीराव मस्तानी, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, पीकू और हेट स्टोरी 3। लेकिन बता दें, 2016 और भी धमाकेदार होने वाला है।

Must Read: बेस्ट एक्टर 2015


खैर, हम यहां जनवरी की बात करने वाले हैं। इस महीने आपको 'घायल वन्स अगेन' में जमकर एक्शन देखने को मिलेगा। इस फिल्म से सनी देओल एक बार फिर कमबैक कर रहे हैं। तो वहीं सनी लियोन की 'मस्तीजादे' और 'क्या कूल हैं हम 3' जैसी फिल्में भी आपके मनोरंजन के लिए रिलीज होने वाली हैं। कुल मिलाकर जनवरी बॉलीवुड प्रेमियों के लिए कई अलग अलग तरह की फिल्में लेकर आया है।


यहां देखें जनवरी में रिलीज होने वाले फिल्मों की लिस्ट-


वजीर

बिजॉय नाम्बियार के निर्देशन में बनी वजीर 8 जनवरी 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, फरहान अख्तर, अदिति राव हैदरी मुख्य किरदारों में हैं।


घायल वन्स अगेन

इस फिल्म के साथ सनी देओल एक बार फिर एक्शन अवतार में कमबैक करने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन भी सनी देओल ही कर रहे हैं। फिल्म 15 जनवरी को रिलीज होने वाली है।


चॉक एंड डस्टर

इस फिल्म में जुही चावला, शबाना आज़मी, दिव्या दत्ता और रिचा चड्ढा मिलकर आज की शिक्षा प्रणाली पर बहुत वाज़िब सवाल उठाती दिख रही हैं। फिल्म 15 जनवरी को रिलीज होने वाली है।


एयरलिफ्ट

राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में बनी एयरलिफ्ट 22 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार और निमरत कौर मुख्य किरदारों में हैं।


क्या कूल हैं हम 3

तुषार कपूर, आफताब शिवदसानी की यह एडल्ट कॉमेडी भी 22 जनवरी को ही रिलीज हो रही है। फिल्म में मंदना करीमी भी हैं।


मस्तीज़ादे

सनी लियोन की यह फिल्म 29 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में सनी लियोन के साथ तुषार कपूर और वीर दास मुख्य किरदारों में हैं।


साला खडूस

आर माधवन और रितिका सिंह की फिल्म साला खडूस 29 जनवरी को रिलीज हो रही है।


English summary
Here is the list of Upcoming Bollywood movies in January 2016. The List includes Ghayal Once Again, Airlift.
Please Wait while comments are loading...