»   » DHAMAKA 2016: शाहरूख, सलमान, अजय, सनी देओल सबका एक मंत्र

DHAMAKA 2016: शाहरूख, सलमान, अजय, सनी देओल सबका एक मंत्र

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] 2015 अब खत्म हो रहा है और 2016 आने वाला है और बॉलीवुड में 2016 लेकर आएगा सीक्वल की बरसात। या यूं कहिए कि 2016 में शाहरूख खान, सलमान खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार, सनी देओल, सबके पास एक ही बॉक्स ऑफिस मंत्र है और उसका नाम है सीक्वल। 

जी हां, 2016 में ज़्यादातर सुपरस्टार्स अपनी हिट फिल्मों का सीक्वल लाने की तैयारी कर रहे हैं। इनमें से कुछ अफवाहें हो सकती हैं तो कुछ पर काम चल रहा है। लेकिन एक बात तो तय है कि सीक्वल 2015 का भी हिट मंत्र था सुबूत यहां है। और 2016 में भी सीक्वल फिल्में बॉक्स ऑफिस की लाज बचाने वाले हैं।

क्योंकि कुछ मामलों में बॉलीवुड स्टार्स कभी फेल नहीं होते और सीक्वल फिल्में उनमें से एक है। हालांकि अजय देवगन, अक्षय कुमार और सनी देओल एक बार और बॉलीवुड की पगड़ी बचाने की कोशिश कर चुके हैं जहां जीता एक ही था।

और अब एक बार फिर अपनी अपनी फिल्मों के सीक्वल के साथ हमारे स्टार्स बॉक्स ऑफिस को काबू करने की कोशिश करेंगे -  
 

घायल वन्स अगेन

शुरूआत होगी सनी देओल की घायल वन्स अगेन से। इस फिल्म के साथ सनी देओल एक बार फिर धमाकेदार कमबैक में करने वाले हैं। और फिल्म में उनका साथ देंगी सोहा अली खान।

हेट स्टोरी 3

वहीं 2015 का अंत करने वाली है साल की सबसे सुपरहॉट फिल्म हेट स्टोरी 3। फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी अश्लील हैं पर सलमान खान का मानना है कि फिल्म अच्छी होगी।

गंगाजल 2

मार्च में आएगी प्रियंका चोपड़ा की गंगाजल 2। उन्होंने इस फिल्म में अजय देवगन को रिप्लेस किया है और गंगाजल एक बेहतरीन फिल्म थी। इसलिए प्रियंका को अपने आप को इस फिल्म से साबित करना होगा।

डॉन 3

शाहरूख खान की डॉन 3 को लेकर काफी अफवाहें उड़ रही हैं लेकिन हमारी मानिए तो शाहरूख खान हर साल तीन फिल्म करने का वादा पूरा करेंगे। रईस, फैन और डॉन 3 के साथ।

रॉक ऑन 2

फरहान अख्तर की रॉक ऑन 2 की शूटिंग शिलॉन्ग में चल रही है और फिल्म अगले साल धमाका करेगी। फिल्म में नया एडीशन है श्रद्धा कपूर जो फरहान के बैंड की नई सिंगर हैं।

सन्स ऑफ सरदार

अजय देवगन सन्स ऑफ सरदार को खुद ही डायरेक्ट करने का प्लान कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ संजय दत्त भी होंगे और फिल्म एक बैटल पर बनेगी।

हाउसफुल 3

जब सब सीक्वल मंत्र का फायदा उठा रहे हैं तो अक्षय कुमार कैसे पीछे रह जाएं। उनकी हाउसफुल का तीसरा इंस्टॉलमेंट भी अगले साल रिलीज़ होगा। फिल्म में अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख होंगे।

ग्रेट ग्रैंड मस्ती

मस्ती की एडल्ट कॉमेडी का अलग ही दर्शक वर्ग है जिन्होंने ग्रैंड मस्ती के साथ भी धमाका किया था और अब फिल्म का तीसरा पार्ट भी थो़ड़ी सी अश्लील कॉमेडी करने को तैयार है।

फोर्स 2

जॉन अब्राहम की फोर्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और अब वो एक बार फिर फोर्स 2 के साथ आ रहे हैं। इस बार उनका साथ देंगी सोनाक्षी सिन्हा। 

English summary
Upcoming bollywood film sequels in 2016 - It is all about the superstars and tantrums!
Please Wait while comments are loading...