»   » Unseen Pics: 8 सालों के बाद देखिए, ऐश्वर्या- अभिषेक की Wedding एल्बम

Unseen Pics: 8 सालों के बाद देखिए, ऐश्वर्या- अभिषेक की Wedding एल्बम

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] आज अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को 8 साल पूरे हो गए। बॉलीवुड के इस डैशिंग कपल की कई तस्वीरें हमने देखी हैं, लेकिन इनकी शादी की कुछ स्पेशल तस्वीरों को शायद इनके फैंस ने मिस कर दिया है। लिहाजा, हम यहां आपके लिए इनकी ग्रैंड शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें लाएं हैं।

PICS: नैना बच्चन के रिशेप्शन में ऐश्वर्या चुरा ले गईं लाइमलाइट!

ऐश्वर्या- अभिषेक को हमने कई इवेंट में साथ साथ देखा है। और आज भी इन्हें साथ देखकर इनके बीच के बेशुमार प्यार को कोई नजरअंदाज नहीं कर सकता है। बहरहाल, आज ये सिर्फ पति- पत्नी ही नहीं, बल्कि एक सफल मां- पिता भी हैं। आराध्या आज देश के किसी सुपरस्टार से कम लोकप्रिय नहीं..

बहरहाल, स्लाइडर में देंखे अभि-ऐश की वेडिंग एल्बम-

अभिषेक बच्चन- ऐश्वर्या राय

अभिषेक- ऐश्वर्या राय 20 अप्रैल, 2007 को शादी के बंधन में बंधे थे। इनकी शादी काफी प्राइवेट तरीके से की गई थी।

अमिताभ बच्चन

अभिषेक की शादी में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के इस लुक को शायद ही फैंस ने देखा होगा।

घोड़ी पर दूल्हा

यहां अभिषेक बच्चन घोड़ी पर चढ़े नजर आ रहे हैं। अभिषेक मंडप तक घोड़ी पर चढ़कर गए थे।

श्वेता बच्चन

यह तस्वीर देखकर आप समझ सकते हैं कि बच्चन की शादी कोई मामूली नहीं, बल्कि कितनी ग्रैंड थी। यहां श्वेता बच्चन भी दिख रही हैं।

शादी को हुए 8 साल

दोनों की मुलाकात 'ढ़ाई अक्षर प्रेम के' के सेट पर हुई थी, जहां से दोनों की प्रेम कहानी की शुरूआत भी हो गई। लेकिन शादी के लिए प्रपोज अभिषेक ने किया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन

यहां देखिए खूबसूरत दुल्हन ऐश्वर्या राय बच्चन को। हालांकि ऐश आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं, जैसी 8 साल पहले की इस तस्वीर में दिख रही हैं।

अभिषेक बच्चन

8 सालों के बाद भी आज कहा जा सकता है कि अभिषेक- ऐश्वर्या आज एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं। दोनों को हर इवेंट में साथ देखा जाता है।

ऐश- अभिषेक

16 नंवबर 2011 को इनके घर एक और न्नहें मेहमान ने कदम रखा..आराध्या बच्चन। एक नाम जिसे लेते ही महानायक अमिताभ बच्चन भी मुस्कुरा उठते हैं।

अमिताभ बच्चन- जया बच्चन

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने बिना ज्यादा देर किए अभिषेक को इस शादी के लिए हामी भर दी थी। और आज ऐश ने भी बहु के रूप में बच्चन परिवार का नाम ऊंचा किया है।

8 सालों का रिश्ता

8 सालों के बाद आज भी अभि- ऐश में वही प्यार देखा जा सकता है। इवेंट में कभी प्यार से अभि को निहारती ऐश हों, या कभी पत्नी को प्यार से देखते अभि.. इनकी जोड़ी बॉलीवुड की सबसे सफल और डैशिंग जोड़ियों में से है।

English summary
On Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan 8th wedding anniversary, what can be better than seeing their unseen wedding pics.
Please Wait while comments are loading...