»   » Unknown Facts एक पहेली लीला के लिए 100 लीटर दूध से नहाईं सनी लियोनी

Unknown Facts एक पहेली लीला के लिए 100 लीटर दूध से नहाईं सनी लियोनी

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सनी लियोनी की फिल्म एक पहेली लीला ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। एक पहेली को क्रिटिक्स की तरफ से भी काफी पॉजिटिव कमेंट्स मिले। सनी लियोनी को बॉलिवुड की मेन स्ट्रीम एक्ट्रेसेस में भी शामिल कर लिया गया, उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई।

यूं तो एक पहेली लीला सभी ने देखी और फिल्म से जुड़ी सभी बातें भी लोगों को पता चल गयीं लेकिन अभी भी कुछ ऐसी बातें हैं जिनके बारे में आप शायद नहीं जानते।

तो आइये एक पहेली लीला से जुड़ी कुछ ऐसी ही बातों पर एक नज़र डालते हैं।

सनी नहाईं 100 लीटर दूध से

एक पहेली लीला के लिए सनी लियोनी करीब 100 लीटर दूध से नहाईं। चूंकि राजस्थान में गर्म मौसम था, जिसके चलते गर्म पानी में मिले दूध से नहाने के बाद सनी के शरीर पर काफी निशान तक पड़ गये।

म्यूसिकल फिल्म थी एक पहेली लीला

एक पहेली लीला के लिए करीब 9 गाने शूट किये गये थे। हालांकि फिल्म में सारे गाने नहीं डाले गये। इतने गानों के चलते ये एक म्यूसिकल फिल्म बन गयी।

सलमान की फिल्म का गाना डोली थारो के लिए सनी ने की प्रैक्टिस

एक पहेली लीला के लिए फिल्म के निर्माताओं ने सलमान की फिल्म हम दिल दे चुके सनम का गाना डोली थारो के राइट्स खरीदे। इस गाने को सनी पर फिल्माने के लिए गाने पर काफी कम किया गया और सरोज खान के साथ मिलकर सनी ने प्रैक्टिस की।

फिल्म के लिए सनी को होना पड़ा टैन

एक पहेली लीला के लिए सनी लियोनी को खुद को टैन भी करना पड़। सनी ने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें काफी मजा आया इस टैनिंग के दौरान।

तीन दिनों में 5 मिलियन

एक पहेली लीला के ट्रेलर को तीन दिन में करीब 5 मिलियन व्यूज मिले जो कि वाकई काबिले तारीफ है।

English summary
Sunny Leone's Ek Paheli Leela has worked well on Box Office. Ek Paheli Leela also gets good reviews and Sunny Leone was been considered as a main stream actress. Here are few unknown facts about Ek Paheli Leela
Please Wait while comments are loading...